ताज़ा खबर
 

IPL 2018 : मैच के बाद इस बात को लेकर फैन्स से उलझ गई प्रीति जिंटा, देखें वीडियो

इस मैच में पंजाब की टीम ने चेन्नई जैसी मजबूत टीम को चार रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की। क्रिस गेल की तूफानी 63 रन की पारी की वजह से पंजाब ने चेन्नई के सामने 197 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।
प्रीति जिंटा। (Photo Courtesy: IPL)

रविवार को पंजाब के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतिम गेंद पर छक्का जरूर लगाया, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके। टूर्नामेंट में दूसरा मैच हारने के बाद पंजाब की टीम ने चेन्नई को चार रनों से हराकर जोरदार वापसी की। मैच के दौरान प्रीति जिंटा हर बार की तरह मोहाली में टीम की टी-शर्ट फैन्स को दे रही थीं। फैन्स की तरफ टी-शर्ट फेंकते समय प्रीति को एक फैन ने कुछ ऐसा कह दिया कि वो काफी गुस्सा हो गईं। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में प्रीति फैन्स को उनके ऊपर कमेंट्स करने पर फटकार लगा रही हैं। प्रीति खुशी-खुशी टी-शर्ट बांट रही होती हैं कि अचानक एक फैन उन पर कुछ कमेंट करता है, जिससे नाराज होकर प्रीति उसे पहले तो कुछ कहती हैं और फिर वहां से चली जाती हैं। फैन ने प्रीति को कमेंट में ऐसा क्या कहा, यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है।

क्रिस गेल के शॉट पर प्रिटी जिंटा का रिएक्‍शन। (फोटो सोर्स: फेसबुक से)

बता दें कि इस मैच में पंजाब की टीम ने चेन्नई जैसी मजबूत टीम को चार रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की। क्रिस गेल की तूफानी 63 रन की पारी की वजह से पंजाब ने चेन्नई के सामने 197 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। पंजाब की टीम इस साल बेहतर नजर आ रही है। केएल राहुल, करुण नायर, युवराज सिंह और मयंक अग्रवाल जैसे भारतीय खिलाड़ी के आने से टीम मजबूत दिखाई पड़ रही है।

पंजाब ने टूर्नामेंट की शुरुआत दिल्ली को हराकर की थी। हालांकि, अगले ही मैच में से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई के खिलाफ मिली जीत से पंजाब के हौसले बुलंद होंगे और वो आने वाले मैचों में भी जीत हासिल करना चाहेंगी। पंजाब के कप्तान आर अश्विन और मेंटर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इस साल टीम को चैम्पियन बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App