ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया में चुने गए प्रसिद्ध कृष्णा हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिव होने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के चौथे खिलाड़ी

बीसीसीआई को उम्मीद है कि ब्रिटेन रवाना होने से पहले 25 मई को टीम के बायो-बबल में प्रवेश करने तक कृष्णा इस बीमारी से उबर जाएंगे। न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम साइफर्ट भी जांच में पॉजिटिव आने के बाद अहमदाबाद में क्वारंटीन में रहेंगे।

प्रसिद्ध कृष्णा टीम इंडिया के तीन वनडे और 31 आईपीएल मैच खेल चुके हैं। (सोर्स – IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खिलाड़ियों पर कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। खिलाड़ी और मैनेजमेंट के अन्य सदस्यों के पॉजिटिव होने की खबरें लगातार आ रही हैं। इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा का। प्रसिद्ध को शुक्रवार (7 मई) को ही इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टेस्ट टीम में स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है। वे पॉजिटिव होने के बाद फिलहाल बंगलौर स्थित अपने घर में क्वांरटीन हैं।

प्रसिद्ध इस खतरनाक वायरस के चपेट में आने वाले केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं। बीसीसीआई के सूत्र ने न्यूज एजेंसी से कहा, ‘‘प्रसिद्ध कोविड-19 पॉजिटिव है और फिलहाल बंगलौर स्थित अपने घर में क्वारंटीन हैं।’’ उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और टिम साइफर्ट केकेआर के उन खिलाड़ियों में शामिल है जो जांच में पॉजिटिव मिले हैं। बीसीसीआई सूत्र के मुताबिक प्रसिद्ध और वारियर एक अभ्यास सत्र के दौरान चक्रवर्ती से इस वायरस से संक्रमित हुए। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध और चक्रवर्ती अच्छे दोस्त हैं।

बोर्ड के सूत्र ने कहा, ‘‘भारत के सभी खिलाड़ियों ने जांच में दो नेगेटिव परिणाम के साथ तीन मई को बायो-बबल छोड़ दिया था। इसके बाद भी प्रसिद्ध बंगलौर पहुंचने पर पॉजिटिव मिले।’’ बीसीसीआई को उम्मीद है कि ब्रिटेन रवाना होने से पहले 25 मई को टीम के बायो-बबल में प्रवेश करने तक कृष्णा इस बीमारी से उबर जाएंगे। न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम साइफर्ट भी जांच में पॉजिटिव आने के बाद अहमदाबाद में क्वारंटीन में रहेंगे और फिर चेन्नई में निजी अस्पताल में उपचार कराएंगे।

साइफर्ट का रवानगी से पहले दोनों आरटीपीसीआर पॉजिटिव आया है। उन में इस बीमारी के मामूली लक्षण है। बायो-बबल में कई खिलाड़ियों को सहयोगी सदस्यों के कोरोना पॉजिटव होने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। बीसीसीआई इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज और वर्ल्ड टी20 के बीच में एक आईपीएल के लिए समय निकालने के प्रयास में जुटी हुई है।

Next Stories
1 धोनी के साथ IPL में खेलना चाहता है यह क्रिकेटर; 7 साल में ही थामा था बल्ला, छत पर करता है प्रैक्टिस
2 ‘पहली गर्लफ्रेंड बहुत स्लो बनी थी, उसके बाद काफी फास्ट…,’ कपिल शर्मा के शो पर फिसली थी विराट कोहली की जुबान
3 बाबर आजम जिम्बाब्वे के खिलाफ लगातार दूसरी पारी में फेल, अजहर अली ने तोड़ा लक्ष्मण, दिलीप वेंगसरकर और गिलक्रिस्ट का रिकॉर्ड
यह पढ़ा क्या?
X