portugal footballar cristiano ronaldo give tips of 16 lakhs to hotel staff - पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर ने टिप में दे डाले 16 लाख रुपये - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर ने टिप में दे डाले 16 लाख रुपये

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब रियल मैड्रिड क्लब छोड़ चुके हैं और अब इटली के मशहूर फुटबॉल क्लब जुवेंट्स की तरफ से खेलते दिखाई देंगे। जुवेंट्स ने रोनाल्डो को 117 मिलियन डॉलर की भारी-भरकम रकम में अपने साथ जोड़ा है।

रोनाल्डो ने 16 लाख रुपए की दी टिप। (image source-Instagram/Cristiano ronaldo)

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जितना अपनी फुटबॉल स्किल्स के लिए जाने जाते हैं, उतना ही वह अपनी दरियादिली और मेहमान नवाजी के लिए भी जाने जाते हैं। एक बार फिर रोनाल्डो की दरियादिली देखने को मिली, जब वह ग्रीक के एक लग्जरी होटल में अपने फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के साथ लंच के लिए गए। दरअसल रोनाल्डो को होटल के स्टाफ की सर्विस से इस कदर प्रभावित हुए कि उन्होंने होटल स्टाफ को 17850 पाउंड (16 लाख रुपए) टिप के तौर पर ही दे दिए। इतनी भारी-भरकम टिप मिलने के बाद होटल स्टाफ भी आश्चर्यचकित रह गया। बता दें कि हाल ही में रुस में हुए वर्ल्ड कप के दौरान भी रोनाल्डो अपने एक विपक्षी खिलाड़ी को सहारा देकर मैदान से बाहर ले गए थे। गौर करने वाली बात ये है कि उस मैच में पुर्तगाल की टीम हार रही थी, इसके बावजूद पुर्तगाल के इस स्टार खिलाड़ी की खेल भावना की सभी ने तारीफ की थी।

उल्लेखनीय है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब रियल मैड्रिड क्लब छोड़ चुके हैं और अब इटली के मशहूर फुटबॉल क्लब जुवेंट्स की तरफ से खेलते दिखाई देंगे। जुवेंट्स ने रोनाल्डो को 117 मिलियन डॉलर की भारी-भरकम रकम में अपने साथ जोड़ा है। इस डील से रोनाल्डो को एक सीजन के 30 मिलियन यूरो मिलेंगे, वहीं जुवेंट्स को इस डील के लिए करीब 350 मिलियन यूरो खर्च करने पड़ेंगे। जुवेंट्स से जुड़ने के बाद रोनाल्डो ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वह अपनी उम्र के अन्य खिलाड़ियों जैसे नहीं हैं, जो उम्र के इस पड़ाव पर पैसे कमाने के लिए चीन या कतर चले जाते हैं, लेकिन मैं एक महत्वपूर्ण क्लब के साथ जुड़कर काफी खुश हूं।

33 वर्षीय रोनाल्डो ने कहा कि मैं लोगों को दिखाना चाहता हूं कि मैं दूसरे खिलाड़ियों जैसा नहीं हूं। 5 बार के बैलन डि आर अवार्ड के विजेता रोनाल्डो का इससे पहले रियल मैड्रिड के साथ सफर काफी अच्छा रहा था। रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड के साथ मिलकर इस दौरान खेले गए 5 बड़े टूर्नामेंट में से 4 खिताब अपने नाम किए। रोनाल्डो ने चैंपियंस लीग के दौरान 120 से ज्यादा गोल भी किए हैं। वहीं रोनाल्डो के टीम के साथ जुड़ने के बाद जुवेंट्स को भी फायदा मिलने की उम्मीद है। जुवेंट्स का घर और इटली का शहर तूरिन इन दिनों रोनाल्डो फीवर से जूझ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App