ताज़ा खबर
 

संदीप शर्मा ने गर्लफ्रेंड संग कर ली सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

2013 से अपने आईपीएल करियर की शुरुआत करने वाले इस क्रिकेटर ने 68 मैचों में 83 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 7.73 का रहा है।

अपनी मंगेतर संग संदीप शर्मा। (Photo Courtesy: ICC)

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल चुके संदीप शर्मा ने गुरुवार (7 जून) को अपनी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक से सगाई कर ली। ताशा जूलरी डिजाइनर और एक ब्लॉगर हैं। ताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। संदीप जब आईपीएल में पंजाब की ओर से खेलते थे, तो उस वक्त ताशा ने अपने रिलेशन की बात सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए जाहिर की थी। इस सीजन भी, जिन मैचों में संदीप खेले उनमें ताशा ऑरेंज आर्मी को सपोर्ट करती दिखी हैं।

2013 से अपने आईपीएल करियर की शुरुआत करने वाले संदीप शर्मा ने 68 मैचों में 83 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 7.73 का रहा है। संदीप एक मैच के दौरान 2 बार चार विकेट चटका चुके हैं। सीजन-11 उनका अब तक का सबसे बेस्ट सत्र रहा है, जिसके 11 मैचों में उन्होंने कुल 18 विकेट हासिल किए थे।

View this post on Instagram

It’s official💍

A post shared by Sandeep Sharma (@thesandeepsharma) on

कुछ दिन पहले ही आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने भी शादी कर ली थी। लंदन में आयोजित इस शादी में मयंक के कुछ करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की। मयंक की शादी की जानकारी उनके करीबी दोस्त लोकेश राहुल ने दी थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App