ताज़ा खबर
 

पूनम पांडे ने टीम इंडिया के लिए कपड़े उतार मचाई थी सनसनी, अब अश्लील Video शूट के मामले में फंसीं

गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमन विंग की शिकायत पर पूनम पांडे को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में 20 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई। पूनम के खिलाफ अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अभद्र वीडियो की शूटिंग और वितरण का मामला दर्ज है।

Poonam Pandey Sam Bombayपूनम पांडे को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड और सेंसुअल वीडियोज शेयर करती हैं।

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ गोवा के कैनकोना गांव के चपोली बांध में शूटिंग के दौरान अश्लीलता करने का आरोप है। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था। हालांकि, अब उन्हें और उनके फिल्ममेकर पति सैम बॉम्बे को कैनकोना की फर्स्ट क्लास ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट से 20 हजार-20 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे किसी विवाद के कारण सुर्खियों में हैं। उनका और विवादों से चोली-दामन का साथ रहा है। उन्होंने साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान यह कहकर सनसनी मचाई थी कि अगर टीम इंडिया चैंपियन बनी तो वह सारे कपड़े उतार देंगी। हालांकि, उन्होंने फैंस से किया वह वादा निभाया नहीं था। उन्होंने इसका कारण बीसीसीआई से मंजूरी नहीं मिलना बताया था। इसके बाद उन्होंने 2015 वर्ल्ड कप में भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच के दिन अपने कपड़े उतारे और लगातार अपनी तस्वीरें ट्वीट करती रहीं थीं।

उस दिन टि्वटर पर #PoonamPandeyKoBulao दिनभर ट्रेंड करता रहा था। 2019 वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड वीडियो शेयर किया था। इसमें बैकग्राउंड में वानखेड़े स्टेडियम भी दिखाया गया था। पूनम पांडे का वह वीडियो और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हुई थी।

इस बार पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमन विंग ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पूनम पांडे को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस उपाधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्क ने कहा था, ‘इंटरनेट पर वायरल वीडियो को देखे जाने के बाद पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पूनम पांडे के खिलाफ अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अभद्र वीडियो की शूटिंग और वितरण का मामला दर्ज किया गया है।’

कांग्रेस और गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) जैसी पार्टियों ने इस तरह के वीडियो शूट करने के लिए सरकारी संपत्ति के दुरुपयोग पर सवाल उठाए थे। पूनम की गिरफ्तारी के साथ दो पुलिसवालों को भी सस्पेंड किया गया है। बता दें कि पूनम पांडे गोवा में शूटिंग के लिए गईं थीं और Sinquerim नाम के फाइव स्टार होटल में ठहरी थीं।

इस तस्वीर को पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने 5 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

पूनम पांडे ने सितंबर में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। उन्होंने इसकी एफआईआर (FIR) भी लिखाई थी। हालांकि, कुछ समय बाद ही पूनम ने पति के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर बताया कि अब सब ठीक हो गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऋद्धिमान साहा हुए घायल, 4 बदलाव के साथ उतरी बंगलौर; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन
2 IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, कप्तान श्रेयस अय्यर ने बायो-बबल को दिया दोष
3 IPL 2020: जसप्रीत बुमराह का टी20 क्रिकेट में बेस्ट प्रदर्शन, कगिसो रबाडा से हथियाई पर्पल कैप; ईशान किशन और क्विंटन डीकॉक की टॉप-5 में एंट्री
यह पढ़ा क्या?
X