पूजा पाबरी को सताई पति चेतेश्वर पुजारा की याद; विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का ऐसा रहा रिएक्शन, इशांत शर्मा की वाइफ ने भी कही दिल की बात

चेतेश्वर पुजारा की पत्नी पूजा पाबरी को अपने पति की याद सता रही है। पूजा ने चेतेश्वर पुजारा के साथ वाली इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। उनकी इस पोस्ट पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने भी अपने रिएक्शन और कमेंट किए हैं।

Pooja Pujara Cheteshwar Virat Kohli Anushka Sharma Ishant Sharma Pratima singh
चेतेश्वर पुजारा की पत्नी पूजा पुजारा, विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह। (सोर्स- इंस्टाग्राम/पूजा पुजारा, अनुष्का शर्मा, प्रतिमा सिंह)

चेतेश्वर पुजारा की पत्नी पूजा पाबरी (Puja Pabari) को अपने पति की याद सता रही है। पूजा ने चेतेश्वर पुजारा के साथ वाली इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह किसी खेत में नजर आ रही हैं। चेतेश्वर उनके गले में अपनी बाहें डाले हुए हैं। पूजा ने अपने दोनों हाथों से चेतेश्वर के दोनों हाथों को थाम रखा है।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘कभी-कभी मुझे उनकी बहुत याद आती है।’ उन्होंने अपनी पोस्ट को चेतेश्वर पुजारा को टैग किया। उनकी इस पोस्ट पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने भी अपने रिएक्शन और कमेंट किए हैं। कोहली की बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा ने पूजा की पोस्ट पर रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की। उनके इस तरह से रिएक्शन देना लोगों को बहुत अच्छा लगा है। कुछ लोगों ने अनुष्का से उनकी बेटी को लेकर भी सवाल किए।

वहीं, कुछ लोगों ने उनसे विराट कोहली से थोड़ी आक्रामकता के साथ खेलने की बात कही है। लोगों को डर है कि यदि कोहली का प्रदर्शन ऐसा ही रहा तो वह कुछ दिनों बाद टीम में अपनी जगह खो देंगे। tushar.bodani ने लिखा, ‘जैसे कोहली भाई को बोला था चौका मार, वैसे प्लीज बोल दो सेंचुरी मारे।’

पुजारा की पत्नी पर इशांत शर्मा की पत्नी और भारतीय बॉस्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह ने भी मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘कृपया मुझे भी याद कर लो।’ इस पर पूजा ने रिप्लाई में लिखा, ‘तुमको तो बहुत ज्यादा मिस करती हूं।’ इसके बाद प्रतिमा ने पूजा के लिए रेड हार्ट और स्माइलिंग फेस विद हार्ट शेप्ड आइज वाली इमोजी पोस्ट कीं।

इन लोगों के अलावा और भी बहुत से लोगों ने पूजा की तस्वीर पर कमेंट किए हैं। prateekha ने लिखा, ‘वास्तव में हर कोई इंग्लैंड से आपकी तस्वीरें और वीडियो को मिस कर रहा है।’ ऐसी ही तस्वीर चेतेश्वर पुजारा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। अनुष्का ने पुजारा की पोस्ट पर भी अपना रिएक्शन दिया है। उनके इस रिएक्शन पर भी लोगों ने उनसे सवाल किए हैं। किसी ने पूछा कि आपकी बेटी कैसी है।

बात अगर चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और इशांत शर्मा के इंग्लैंड दौरे पर अब तक के प्रदर्शन की करें तो भारतीय कप्तान का प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा है। उन्होंने 2 टेस्ट मैच की 3 पारियों में 20.67 के औसत से कुल 62 रन ही बनाए हैं। वहीं, उनके प्रतिद्वंद्वी समकक्ष जो रूट दो टेस्ट की 4 पारियों में 128.67 के औसत से 386 रन बना चुके हैं।

चेतेश्वर पुजारा का भी प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। पुजारा ने 2 मैच की 4 पारियों में 23.33 के औसत से कुल 70 रन बनाए हैं। इशांत शर्मा ने जरूर अपेक्षानुरूप प्रदर्शन किया है। उन्होंने एक टेस्ट मैच में 16.40 के औसत से 5 विकेट झटके हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट