ताज़ा खबर
 

दूधिया रोशनी में खेलना समझदारी भरा फैसला: पेस

भारत के गैर खिलाड़ी कप्तान आनंद अमृतराज इससे सहमत नहीं हैं लेकिन लिएंडर पेस ने इस सप्ताहांत स्पेन के खिलाफ होने वाले डेविस कप मुकाबले का आयोजन दूधिया रोशनी में कराने के फैसले का बचाव करते हुए कहा...

Author नई दिल्ली | September 13, 2016 15:19 pm

भारत के गैर खिलाड़ी कप्तान आनंद अमृतराज इससे सहमत नहीं हैं लेकिन लिएंडर पेस ने इस सप्ताहांत स्पेन के खिलाफ होने वाले डेविस कप मुकाबले का आयोजन दूधिया रोशनी में कराने के फैसले का बचाव करते हुए कहा कि घरेलू खिलाड़ियों को ‘गर्म और उमस’ भरे मौसम में परेशानी होती।

इससे पहले अमृतराज ने कहा था कि मैचों का आयोजन शाम को कराने का फैसला करके डीएलटीए ने घरेलू फायदा गंवा दिया है।
पेस ने कहा कि यह मिथक है कि रफेल नडाल और डेविड फेरर की क्षमता के खिलाड़ी गर्मी से परेशान हो जाएंगे क्योंकि वे विश्व टेनिस के दिग्गज हैं जिन्होंने कड़े हालात में घंटों खेला है।

पेस ने भारतीय टीम के अभ्यास सत्र के बाद कहा, ‘‘शाम को खेलना काफी समझदारी भरा फैसला है। आपको हमेशा अपने मजबूत पक्ष देखने होंगे। कोरिया के खिलाफ मुकाबले के दौरान चार में से तीन खिलाड़ियों की हालत काफी खराब थी। तथ्य तो तथ्य हैं। पिछले दो महीने में साकेत ने दो बार पांच सेट के मुकाबले खेले और दोनों में उनकी मांसपेशियों में जकड़न आई।’ पेस ने कहा कि चंडीगढ़ में योंग क्यू लिम के खिलाफ दूसरा मुकाबला जीतने के लिए साकेत की तारीफ की जानी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App