ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi League 2018: गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-25 से रौंदा

PKL 6, Pro Kabaddi 2018, Scorecard in Hindi, Star Sports 1, Hotstar Pro Kabaddi 2018: गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने प्रो-कबड्डी लीग के जोन-बी के मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए यहां शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-25 से पराजित किया।

Pro Kabaddi League 2018: प्रो कबड्डी लीग सीजन-6

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने प्रो-कबड्डी लीग के जोन-बी के मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए यहां शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जयपुर पिंक पैंथर्स को 36-25 से पराजित किया। मैच की शुरुआत से ही गुजरात ने शानदार प्रदर्शन किया और मैच पर अपनी पकड़ बनाए रखी। मैच में एक भी पल ऐसा नहीं आया जब जयुपर ने बढ़त बनाई हो।

पहले हाफ की समाप्ति तक गुजरात ने 14-13 की बढ़त बनाई और दूसरे हाफ में अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखा। दूसरे हाफ में जयपुर ने वापसी की कोशिश की, लेकिन वह अपने खेल को बेहतर नहीं कर पाए। इस मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम दो बार ऑलआउट हुई। गुजरात ने मुकाबले में रेड से 14 और टैकल से 15 अंक अर्जित किए, जबकि जयपुर ने रेड से 10 और टैकर से 11 अंक हासिल किए।

इस मुकाबले में गुजरात की तरफ से सचिन ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 13 रेड में 6 अंक हासिल किए, जबकि कप्तान सुनिल कुमार ने 8 टैकल में 8 अंकों के साथ टॉप डिफेंडर रहे। वहीं, जयपुर की ओर से नितिन रावल ने 8 रेड में 4 अंक हासिल किए, जबकि डिफेंडर यंग चांग को ने 5 टैकल में 5 अंक अर्जित करने में कामयाबी पाई।

प्रो कबड्डी लीग का सीधा प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध रहेगी।

FT

Match 45 | 02 Nov

Shaheed Vijay Singh Pathik Sports Complex, Greater Noida

Jaipur Pink Panthers

Jaipur Pink Panthers

25
36
Jaipur Pink Panthers

Gujarat Fortunegiants

Gujarat Fortunegiants Won The Match

Pro Kabaddi 2018 Live Score, UP Yoddha vs Tamil Thalaivas Live Score Updates

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App