ताज़ा खबर
 

VIVO Pro Kabaddi 2018: यहां देखें प्रो कबड्डी मैच का सीधा प्रसारण

VIVO Pro Kabaddi 2018: प्रो कबड्डी लीग का सीधा प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध रहेगी।

Author Updated: October 21, 2018 11:32 PM
पुणेरी पलटन और बेंगलुरु बुल्स

VIVO Pro Kabaddi 2018: प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 में 21 अक्टूबर को पहला मैच दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाना है। वहीं दूसरा मैच पुणेरी पलटन और बेंगलुरु बुल्स के बीच होगा। इंटर जोन चैलेंज सप्ताह के तहत जोन-ए और जोन-बी की टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे और इनके रोमांचक होने की संभावना है। जोन-ए को देखें, तो पुणेरी पलटन 7 में से 4 मैच जीतकर पहले पायदान पर है, जबकि दिल्ली 3 में से 1 मैच जीतकर चौथे स्थान पर। वहीं जोन-बी की बात करें, तो बंगाल 3 में से 2 मैच जीतकर दूसरे स्थान पर है, जबकि बेंगलुरु पहले दोनों मैच जीतकर पांचवें पायदान पर है।

बता दें कि पहले हाफ में तीन अंकों से पिछड़ने के बाद बंगाल वारियर्स ने श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए 25वें मैच में शनिवार को यूपी योद्धा को 40-40 से बराबरी पर रोक दिया। लीग के छठे सीजन में दोनों टीमों के लिए यह पहला टाई मुकाबला है। जोन-बी में शामिल बंगाल इस टाई के बाद तीन मैचों में 13 अंक लेकर तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है जबकि यूपी पांच मैचों में 11 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है।

Next Stories
1 दिग्गज बल्लेबाजों की फेहरिस्त में शामिल हुए विराट कोहली, अब किया ये कारनामा
2 Jamshedpur FC vs ATK Football, ISL 2018: लेंजारोते ने एटीके को तीसरी हार से बचाया
3 Pro Kabaddi 2018, Puneri Paltan vs Bengaluru Bulls: पुणेरी पलटन ने बेंगलुरु बुल्स को 27-25 से दी मात
ये पढ़ा क्या?
X