scorecardresearch

PKL Points Table: हार के बावजूद बेंगलुरु बुल्स टॉप पर, तमिल थलाइवाज से ड्रॉ खेल शीर्ष-4 में पहुंचे जयपुर पिंक पैंथर्स

बेंगलुरु बुल्स हार के बावजूद पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। रविवार को खेले गए एक अन्य मैच में तमिल थलाइवाज ने दूसरे हॉफ में शानदार वापसी की। उसने जयपुर पिंक पैंथर्स को 31-31 की बराबरी पर रोक दिया।

PKL Points Table 2022 Bengaluru Bulls Patna Pirates Dabang Delhi KC Jaipur Pink Panthers
प्रो कबड्डी लीग में 16 जनवरी 2022 की रात पटना पायरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराया, जबकि जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को बराबरी पर रोक दिया। (सोर्स- ट्विटर/प्रो कबड्डी लीग)

पटना पायरेट्स ने 16 जनवरी 2022 की रात अपने डिफेंडर्स के शानदार खेल के दम पर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 59वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स को 38-31से हराया। इस हार के बावजूद बेंगलुरु बुल्स पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है।

वहीं, दिन के एक अन्य मैच में तमिल थलाइवाज ने दूसरे हॉफ में शानदार वापसी की और जयपुर पिंक पैंथर्स को 31-31 की बराबरी पर रोक दिया। तमिल थलाइवाज के खिलाफ टाई कराने के बावजूद जयपुर पिंक पैंथर्स शीर्ष-4 में जगह बनाने में सफल रही।

बेंगलुरु बुल्स ने इस सीजन अब तक 11 मैच खेले हैं। इसमें से उसने 7 में जीत हासिल की है, जबकि 3 मैच हारे हैं। एक मैच टाई रहा है। उसके 39 अंक हैं। पटना पायरेट्स दूसरे नंबर पर है। उसने अब तक 10 मैच खेले हैं। इसमें से उसने 7 में जीत हासिल की है, जबकि 2 में उसे हार झेलनी पड़ी है। एक मैच टाई रहा है। उसके भी 39 अंक हैं, लेकिन उसका स्कोर डिफरेंस 47 है, जबकि बेंगलुरु बुल्स का 51 है।

दबंग दिल्ली की टीम 10 मैच खेलने के बाद तीसरे नंबर पर है। उसने अब तक 6 मैच जीते हैं, जबकि 2 में हार झेली है। उसके दो मुकाबले टाई रहे हैं। उसके 37 अंक हैं। टूर्नामेंट के उद्घानाट सीजन की चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स के 10 मैच में 31 अंक हैं। उसने अब तक 5 मैच जीते हैं, जबकि 4 हारे हैं। उसका एक मुकाबला टाई रहा है। दबंग दिल्ली का स्कोर डिफरेंस -1 और जयपुर पिंक पैंथर्स का स्कोर डिफरेंस -4 है।

रविवार को हुए पहले मैच की बात करें तो पटना के डिफेंडर सुनील ने नौ अंक बनाए, जबकि रेडर सचिन ने 8 और गुमान सिंह ने सात अंक का योगदान दिया। बेंगलुरु बुल्स के लिए कप्तान पवन सहरावत ने 10 अंक जुटाए। पटना के डिफेंडर्स ने 24 में से 17 ‘टैकल’ सफलतापूर्वक कर बेंगलुरु के रेडर्स को परेशान किया।

दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम शुरुआती हाफ में 17-13 से आगे थी, लेकिन तमिल थलाइवाज ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की। उसने स्कोर को 31-31 से बराबर कर लिया। हालांकि, मैच के आखिरी मिनट में तमिल थलाइवाज की टीम के पास दो अंक की बढ़त थी, लेकिन उनके रेडर मंजीत की गलती से जयपुर को सुपर टैकल का मौका मिला। इसके साथ ही जयपुर पिंक पैंथर्स ने दो अंक हासिल कर स्कोर बराबर कर लिया।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट