ताज़ा खबर
 

VIDEO: Diego Maradona की 23 साल की बेटी ने मचाया तहलका, बिकिनी में HOT PICS शेयर कर मॉडलिंग में किया डेब्यू

Diego Maradona, Brunette jana: इस फोटो का कैप्शन लिखते हुए उन्होंने लिखा कि Curves on point! इसपर फैंस जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। वहीं, उनकी एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि माराडोना उनके माथे पर किस करते दिख रहे हैं।

डिएगो माराडोना की बेटी का मॉडलिंग में डेब्यू।

Brunette jana Hot Pics: फुटबॉल जगत में दिग्गजों की अगर बात की जाए तो ब्राजील के पेले के बाद अर्जेंटीना के पूर्व स्टार डिएगो माराडोना का नाम ही जेहन में आता है। 1986 केफीफा विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच में माराडोना के ऐतहासिक गोल को भला कौन भूल सकता है। हालांकि, उनका यह गोल भले ही विवादित रहा हो, लेकिन उसी गोल के चलते अर्जेंटीना की टीम विश्व विजेता बन गई थी। नैपोली और अर्जेंटीना के इस स्ट्राइकर ने कई वर्षों तक फुटबॉल के मैदान पर अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा है। यही वजह है कि उन्हें ऑल टाइम ग्रेट फुटबॉलर की श्रेणी में रखा जाता है।

अब माराडोना फिर चर्चा में हैं, लेकिन खास बात है कि इस बार उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह उनका मैदान पर कोई करिश्मा या विवाद नहीं है बल्कि उनकी 23 साल की बेटी जेना (jana) हैं। माराडोना की इस बेटी को अर्जेंटीना के एक बार में काम करने वाली वैलेरिया सबालेन ने 1996 में जन्म दिया था। हालांकि, माराडोना ने 5 साल पहले ही जेना को अपनी बेटी स्वीकार किया। उन्होंने जेना को सार्वजनिक तौर पर अपनी बेटी का दर्जा दिया है।

माराडोना की इस बेटी ने अब मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। उन्होंने मॉडलिंग में डेब्यू भी बड़े HOT अंदाज में किया है। Brunette Jana अपनी Sexy Pics के कारण सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इसमें वे lingerie के साथ तस्वीरों में कहर बरपा रही हैं। जेना ने ऐसी ही कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में भी उन्होंने मादकता उड़ेल दी है। उन्होंने लिखा है, Curves on point! इसपर फैंस जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। वहीं, उनकी एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि माराडोना उनके माथे पर किस करते दिख रहे हैं।

 

माराडोना की बात करें तो उनकी दो और बेटियां हैं जो उनकी पूर्व पत्नी Claudia Villafane के साथ है। वहीं, उनका अपनी एक्स गर्लफ्रेंड Veronica Ojeda से एक बेटा भी है। 59 साल के माराडोना वर्तमान में अर्जेंटीना के एक क्लब Gimnasia La Plata में बतौर कोच अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Next Stories
1 wrestling छोड़ ट्रक चलाने को मजबूर थे Sonaba, अब अखाड़े में वापसी कर कमाना चाहते हैं नाम
2 IND vs WI: टी20 सीरीज में केएल राहुल का कट सकता है पत्ता! संजू सैमसन-रोहित शर्मा कर सकते हैं पारी का आगाज
3 U-19 कप्तान प्रियम गर्ग ने याद किए पुराने दिन, बताया- पापा दूध बेच प्रैक्टिस में जाने के लिए देते थे 10 रुपए, घर में टीवी नहीं था तो शोरूम में देखता था सचिन के मैच
Coronavirus LIVE:
X