ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम LIVE चैट में युवी ने उड़ाया युजवेंद्र चहल का मजाक, Twitter पर वायरल होने लगा युवराज सिंह माफी मांगो

जिस इंस्टाग्राम लाइव चैट (Instagram Live Chat) को लेकर विवाद हो रहा है वह काफी पुराना है। युवराज और रोहित के बीच कुछ दिन पहले लाइव सेशन हुआ था। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट, कोरोनावायरस और अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की थी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 2, 2020 12:17 PM
rohit sharma and yuvraj singh 850रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह को युवराज सिंह अपनी मुंह बोली बहन मानते हैं।

टीम इंडिया को 2-2 बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह फिर से विवादों में हैं। सोशल मीडिया पर सोमवार रात से ही युवराज सिंह से माफी मांगने को कहा जा रहा है। दरअसल, युवराज भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर चैट कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया। इसके बाद से ही टि्वटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड करने लगा। हालांकि, कुछ लोग युवराज सिंह का समर्थन भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि युवराज ने जो भी कहा था वह मजाक में था। उसको मजाक में ही लिया जाना चाहिए।

खास यह है कि जिस इंस्टाग्राम लाइव चैट (Instagram Live Chat) को लेकर विवाद हो रहा है वह काफी पुराना है। युवराज और रोहित के बीच कुछ दिन पहले लाइव सेशन हुआ था। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट, कोरोनावायरस और अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की थी। उसी दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का भी जिक्र आया था।

युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल पर चर्चा करते हुए एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया। उसी को लेकर लोग काफी नाराज हैं। यही वजह है कि लोग युवराज से माफी मांगने की बात कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले युजवेंद्र चहल इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इन वीडियो में कभी-कभी उनके परिवार के लोग भी दिखाई देते हैं। इस मामले में अब तक चहल की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई है।


Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इरफान पठान मार्केट में भीड़ देख हुए हैरान, लोगों ने दी भीड़ वाले बाजार और न्यूज चैनल से दूर रहने की सलाह
2 ‘मैंने भी झेली हैं नस्लीय टिप्पणियां, फुटबॉल नहीं क्रिकेट में भी है रंगभेद,’ नस्लवाद पर क्रिस गेल का छलका दर्द
3 Chinese App बैन करने की मुहिम के बीच डेविड वॉर्नर ने TIK TOK पर बनाया वीडियो, कहा- नमस्ते करने में है स्वैग