ताज़ा खबर
 

भारत का बहिष्कार करने पर पीसीबी प्रमुख ने पलटी मारी

पीसीबी के अध्यक्ष शहरयार खान आईसीसी और कई टीमों वाले टूर्नामेंट में भारत का बहिष्कार करने के विकल्प पर विचार करने अपने पिछले बयान से पूरी..

Author कराची | September 30, 2015 12:57 AM
PCB, Shaharyar Khan, Team India, ICC, Pakistan, India vs Pakistan, Cricketशहरयार खान ने कहा, ‘‘यदि भारत श्रृंखला में नहीं खेलता है तो हम देखेंगे कि क्या करना है लेकिन मैं अकेले कोई फैसला नहीं कर सकता हूं। (पीटीआई फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान आईसीसी और कई टीमों वाले टूर्नामेंट में भारत का बहिष्कार करने के विकल्प पर विचार करने अपने पिछले बयान से पूरी तरह पलट गये।

लाहौर में पत्रकारों से बात करते हुए शहरयार ने नुकसान की भरपायी करने जैसा रवैया अपनाया और कहा कि कि यदि भारत पाकिस्तान के साथ दिसंबर में पूर्व निर्धारित श्रृंखला में नहीं खेलता है तो वह अगली कार्रवाई पर अकेले कुछ फैसला नहीं कर सकते हैं।

खान ने कहा, ‘‘यदि भारत श्रृंखला में नहीं खेलता है तो हम देखेंगे कि क्या करना है लेकिन मैं अकेले कोई फैसला नहीं कर सकता हूं। मैं इस पर प्रधानमंत्री ओर पीसीबी संचालन संस्था से परामर्श करूंगा’’

शहरयार ने भारत से मैचों का बहिष्कार करने की धमकी पर बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी राजीव शुक्ला की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद अपने स्वर बदले। शुक्ला ने कहा था कि पाकिस्तान के साथ दिसंबर में श्रृंखला की कोई संभावना नहीं है क्योंकि भारतीय बोर्ड को सरकारी मंजूरी के साथ ही पीसीबी से कुछ मसलों का निबटारा भी करना है।

भारत से मैचों के बहिष्कार के बारे में शुक्ला ने कहा था कि यदि पाकिस्तान आईसीसी प्रतियोगिताओं में भारत से नहीं खेलता है तो पाकिस्तान से निबटने के लिये आईसीसी के अपने नियम हैं।

Next Stories
1 धर्मशाला टी-20 में टॉस अहम भूमिका निभाएगा: रैना
2 मनोहर की BCCI अध्यक्ष की दावेदारी पर सवाल टाल गए गांगुली
3 पूर्व फास्ट बॉलर फ्रेंक टायसन ने कहा दुनिया को अलविदा
ये पढ़ा क्या?
X