ताज़ा खबर
 

रियो ओलंपिक के लिए पीबीएल से फायदा होगा : कश्यप

चोट के बाद वापसी करने वाले चोटी के खिलाड़ी पी कश्यप को पूरी उम्मीद है कि उन्हें आगामी प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में खेलने से अपने प्रदर्शन में सुधार के अलावा रियो ओलंपिक में बेहतर करने में मदद मिलेगी...

Author हैदराबाद | December 26, 2015 1:36 AM
Parupalli Kashyap, korea open, Parupalli Kashyap Korea, Parupalli Kashyap News, Parupalli Kashyap latest Newsपारूपल्ली कश्यप (फाइल फोटो)

चोट के बाद वापसी करने वाले चोटी के खिलाड़ी पी कश्यप को पूरी उम्मीद है कि उन्हें आगामी प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में खेलने से अपने प्रदर्शन में सुधार के अलावा रियो ओलंपिक में बेहतर करने में मदद मिलेगी। पीबीएल में हैदराबाद हंटर्स की टीम में चुने गए कश्यप ने कहा कि चोटिल होेने के कारण मैं पिछले दो माह से नहीं खेल पाया हूं इसलिए मेरी रैंकिंग सात स्थान पीछे चली गई है इसलिए मुझे लगता है कि पीबीएल प्रतियोगिता में भाग लेने से मुझे अपने प्रदर्शन में सुधार करने का मौका होगा। अगर मंै अच्छा प्रदर्शन कर सका तो मैं शीर्ष दस में पंहुच सकता हूं। कश्यप इस समय विश्व में 15वें स्थान पर है।

कश्यप ने कहा कि पिछले वर्षों में मैंने बहुत कुछ सीखा है। मुझे लगता है कि मैं शीर्ष दस में अपना स्थान फिर से बना सकता हूं और रियो ओलंपिक के क्वालीफिकेशन की दौड़ में शामिल हो सकता हूं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह समय बहुत अहम है। दो माह पहले चोट के बाद फिर से पीबीएल में खेल कर पता लगेगा कि मेरे खेल में कितना सुधार हुआ है। पीबीएल एक कठिन प्रतियोगिता है। भारत के चोटी के खिलाडियों के अलावा मलेशिया के ली चोंग वेई मेरी ही टीम में है। इसके अलावा श्रीकांत, प्रणय और प्रणीत भारत के सभी खिलाड़ी अच्छे हैं। प्रतियोगिता का प्रारू प भी कठिन है। हर मैच अहम हैं।

Next Stories
1 मुंबई गरुड़ पेशेवर कुश्ती लीग के फाइनल में
2 युवराज को 2014 के फाइनल में बेहतर प्रदर्शन नहीं करने का मलाल
3 बीसीसीआइ-वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड के बीच गतिरोध खत्म
ये पढ़ा क्या?
X