ताज़ा खबर
 

PBL 2017, North Eastern Warriors vs Ahmedabad Smash Masters: अहमदाबाद ने दर्ज की 4-3 से जीत

PBL 2017, PBL Premier Badminton League: अंकतालिका पर नजर डालें तो नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स 5 प्वाइंट्स के साथ टॉप पर है। वहीं अहमदाबाद 4 प्वाइंट्स के साथ पांचवें पायदान पर।

पीबीएल का यह सीजन 15 अंक प्रणाली पर खेला जा रहा है।

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के सीजन-3 में मंगलवार (26 दिसंबर) को नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स और अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें अहमदाबाद ने 4-3 से जीत दर्ज की। अंकतालिका पर नजर डालें तो नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स 5 प्वाइंट्स के साथ टॉप पर है। वहीं अहमदाबाद 4 प्वाइंट्स के साथ पांचवें पायदान पर। गौरतलब है पीबीएल का यह सीजन 15 अंक प्रणाली पर खेला जा रहा है। पीबीएल में हर टीम को एक खिलाड़ी ट्रम्प खिलाड़ी के तौर पर उतारना होता है। अगर वह खिलाड़ी मैच हार जाता है तो उसके अंक काट लिए जाते हैं।

अंक तालिका। (Photo Courtesy: PBL)

बता दें कि भारत के उभरते हुए स्टार खिलाड़ी समीर वर्मा ने सोमवार को दिल्ली डैशर्स के ट्रंप खिलाड़ी विन्सेंट वोंग विंग की को हराकर अपनी टीम मुंबई को जीत दिला दी थी। समीर ने दिल्ली के ट्रम्प खिलाड़ी हांगकांग के वांग विंग की विसेंट को 15-11, 15-11 से मात दी।

पीबीएल के तीसरे सीजन का दिल्ली चरण बुधवार (27 दिसंबर) से शुरू हो रहा है, जहां चेन्नई स्मैशर्स और मुंबई रॉकेट्स की टीमें सिरी फोर्ट इंडोर स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस सीजन के पहले मैच में मौजूदा विजेता चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन वह अपने दूसरे मैच में मुंबई की लय को तोड़ने की पूरी तैयार में हैं। इस सीजन की विजयी शुरुआत करने वाली मुंबई अपने विजय रथ को दिल्ली में भी आगे ले जाने की कोशिश करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App