ताज़ा खबर
 

IND vs SA: वन मैच को लेकर हार्दिक की धमकी, स्टेडियम की किलेबंदी, बैन हुआ इंटरनेट

राजकोट स्टेडियम की किलेबंदी कर दी गयी है और पूरे शहर में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती के साथ सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गयी है...

Author राजकोट | October 18, 2015 10:02 AM

राजकोट स्टेडियम की किलेबंदी कर दी गयी है और पूरे शहर में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती के साथ सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गयी है ताकि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल होने वाले तीसरे एकदिवसीय मैच में कोई बाधा ना पहुंचे।

पटेलों को आरक्षण के मुददे को लेकर प्रदर्शन कर रहे हार्दिक पटेल ने स्टेडियम में प्रदर्शन करने की धमकी दी है, जिसके बाद यह व्यवस्था की गयी है। हार्दिक की धमकी के बाद राजकोट प्रशासन ने जिले में मोबाइल इंटरनेट पर प्रतिबंध लगा दिया।

जिलाधिकारी मनीषा चन्द्रा ने बताया, हमने आज रात 10 बजे से 19 अक्तूबर सुबह आठ बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया है।

उन्होंने कहा, यह प्रतिबंध शांति बनाए रखने, अफवाहों को फैलने से रोकने और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच बिना किसी बाधा के संपन्न कराने के लिए लगाया गया है।

हार्दिक ने कल कहा था कि वह भारतीय और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीमों का रास्ता, सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम जाते हुए रोकेंगे और उन्हें मैच खेलने के लिए नहीं पहुंचने देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App