ताज़ा खबर
 

बैडमिंटन लीग में हमारी टीम मजबूत: कश्यप

भारत के टाप शटलरों में से एक पारुपल्ली कश्यप ने उम्मीद जताई है कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में उनकी टीम का प्रदर्शन अच्छा रहेगा..

Author नई दिल्ली | December 25, 2015 12:22 AM
पारूपल्ली कश्यप (फाइल फोटो)

भारत के टाप शटलरों में से एक पारुपल्ली कश्यप ने उम्मीद जताई है कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में उनकी टीम का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। उनका कहना है कि उनकी टीम अच्छी और मजबूत है। चोट से उबरने के बाद प्रीमियर बैडमिंटन लीग में वापसी को लेकर वे उत्साहित हैं। कश्यप को उम्मीद है कि जब हैदराबाद हंटर्स का मुकाबला तीन जनवरी को मुंबई में बंगलुरु टापगंस को होगा तो उन्हें शुरुआती मैच किदाम्बी श्रीकांत से भिड़ना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है और हम एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं तो यह रोमांचक मुकाबला होगा।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा ली चोंग वेई हमारी टीम में है और हमारी टीम काफी मजबूत दिखती है और हम अपने प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी चुनौती देने के लिए तैयार हैं। कश्यप हैदराबाद हंटर्स के लिए प्रीमियर बैडमिंटन लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते हैं ।

कश्यप ने कहा कि मैं हैदराबाद टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं आइबीएल में पहले बंगलुरु के साथ था। मैं टीम प्रबंधन को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे चुना। मुझे टूर्नामेंट का बेताबी से इंतजार है। उम्मीद है कि मैं खुद को टूर्नामेंट में साबित कर सकूंगा। मैंने चोट से उबरकर नियमित अभ्यास शुरू कर दिया है। फिलहाल विश्व रैंकिंग में 15वें नंबर पर काबिज कश्यप ने कहा कि उन्हें दुनिया के टाप दस खिलाड़ियों में जगह पाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि टाप दस में पहुंचना कठिन है लेकिन मेरे पास अनुभव है और उम्मीद है कि कुछ महीने में इसमें जगह बना लूंगा।

उन्होंने कहा कि वह ली चोंग वेइ और मार्किस किडो जैसे शीर्ष अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से काफी कुछ सीख सकते हैं जो हैदराबाद टीम में हैं। इस टीम में ज्वाला गुट्टा, कश्यप, एएसएस सिरिल वर्मा, के नंदगोपाल, मेघना जक्कमपुडी के अलावा ली चोंग वेइ (मलेशिया), मार्किस किडो (इंडोनेशिया), कार्सटन मोगेंसेन (डेनमार्क) और सुपानिदा के (थाईलैंड)होंगे। पीबीएल दो जनवरी से शुरू होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App