ताज़ा खबर
 

PAK vs SA: विकेट के पीछे भांगड़ा करते हुए सरफराज ने लिया डीआरएस लेकिन नहीं मिला विकेट, देखें VIDEO

World Cup 2019: पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर आजम के अर्धशतक और सोहेल की 89 रनों की आतिशी पारी के चलते 308 रन बनाए थे जिसके जवाब में उतरी साउथ अफ्रीका की टीम 259 रन ही बना सकी।

जब मैदान पर भांगडा करने लगे सरफराज अहमद

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद किसी न किसी कारण से चर्चा में जरूर रहते हैं। उनका ऐसा ही एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो विकेट के पीछे भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। दरअसल ये वीडियो 23 जून को पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 30वें मुकाबले का है जिसमें पाकिस्तान ने 49 रनों से शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी अभी जिंदा हैं।

पहले किया भांगड़ा, फिर मिली निराशाः दरअसल ये वीडियो उस वक्त का है जब फाफ डुप्लेसी बल्लेबाजी कर रहे थे और 25वें ओवर की चौथी गेंद पर इमाद वसीम की गेंद पर सरफराज ने विकेट के पीछे कैच आउट की अपील की और भांगड़ा करने लगे। अंपायर ने हालांकि बल्ले के साथ गेंद के किसी भी संपर्क को मना कर दिया लेकिन सरफराज को लगा कि डुप्लेसी आउट हैं और उन्होंने डीआरएस ले लिया। जब थर्ड अंपायर ने देखा तो गेंद बल्ले से दूर थी और डुप्लेसी सुरक्षित थे। ऐसे में सरफराज को फिर से निराशा हाथ लगी। डुप्लेसी ने भी इशारे से बताया कि शायद उनके बल्ले का हैंडल आवाज कर रहा था जिसे सरफराज आउट समझ बैठे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है।

इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर आजम के अर्धशतक और सोहेल की 89 रनों की आतिशी पारी के चलते 308 रन बनाए थे जिसके जवाब में उतरी साउथ अफ्रीका की टीम 259 रन ही बना सकी और पाकिस्तान ने इस मैच को 49 रनों से जीत लिया। वहीं, इस हार के साथ ही साउथ अफ्रीका के सेमीफाइनल में पहुंचने के सारे रास्ते भी बंद हो गए हैं। जबकि पाकिस्तान को अभी अपने सारे मुकाबले जीतने होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अफगानिस्तान के कप्तान नईम ने बांग्लादेश को चेतावनी दी, कहा- ‘हम तो डूबे हैं सनम, तूझे भी लेकर डूबेंगे’
2 एश्ले बार्टी 5 साल पहले टेनिस छोड़कर क्रिकेटर बनीं; 2016 में वापसी की, अब दुनिया की नंबर वन रैंक हासिल की
3 Bangladesh vs Afghanistan Playing 11: इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरी हैं दोनों टीमें, जानिए प्लेइंग इलेवन