ताज़ा खबर
 

भारत ने श्रीलंकाई क्र‍िकेटर्स को धमकाया क‍ि पाकिस्तान में खेला तो आईपीएल से होगे बाहर- ट्वीट कर ट्रोल हुए मंत्री फवाद चौधरी

Sri Lanka vs Pakistan: पाकिस्तान ने श्रीलंका के साथ होने वाली इस सीरीज के लिए तारीखों का भी ऐलान कर दिया है। 27 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर के बीच दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैच और फिर उसके बाद 5-9 अक्टूबर के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज दोनों के बीच खेली जानी है।

fawad chaudhary, Rajnath Singh,पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी (फोटो सोर्स-twitter)

श्रीलंका क्रिकेट टीम के करीब 10 खिलाड़ियों नें पाकिस्तान दौरे पर जाने से साफ मना कर दिया है। इसके पीछे उन्होंने सुरक्षा कारणों का हवाला दिया है। इस लिस्ट में दिग्गज गेंदबाज और टी-20 कप्तान लसिथ मलिंगा और वनडे कप्तान दिमुथ करुणारत्ने का नाम भी शामिल है।

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के इस फैसले से पाकिस्तान की जमकर किरकिरी हो रही है। वहीं, पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने एक ट्वीट करके अपनी और अपने देश की और फजीहत करा ली है। उन्होंने खिलाड़ियों के इस फैसले के पीछे भारत का हाथ बताया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

दरअसल, फवाद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे कुछ स्पोर्ट्स कमेंटेटर ने बताया कि भारत ने श्रीलंका के खिलाड़ियों को धमकाया है कि अगर वो पाकिस्तान खेलने गए तो फिर उन्हें आईपीएल में खेलने नहीं दिया जाएगा। इसके चलते ही श्रीलंका के खिलाड़ियों ने ये फैसला लिया है। ये भारत की बहुत गंदी चाल है। फवाद के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

एक फैंस ने लिखा कि बोलने दे बोलने दे तकलीफ हुआ है बेचारे को। तो वहीं एक ने लिखा कि हर चीज में भारत की हाथ होता तो फिर पाकिस्तान क्रिकेट ही नहीं खेल पाता। एक यूजर ने लिखा कि मेरा सारा बचपन गुजर गया पर इसके इतना बचपना करते हुए मैने आजतक किसी को नहीं देखा।

 

 

बता दें कि पाकिस्तान ने श्रीलंका के साथ होने वाली इस सीरीज के लिए तारीखों का भी ऐलान कर दिया है। 27 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर के बीच दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैच और फिर उसके बाद 5-9 अक्टूबर के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज दोनों के बीच खेली जानी है। पाकिस्तान में नहीं खेलने को लेकर ये पहला मौका नहीं है जब किसी देश के खिलाड़ियों ने ऐसा फैसला उठाया हो।

Next Stories
1 अब मुश्किल होगा टीम इंडिया में जगह बनाना, यो-यो टेस्ट का स्कोर 17 करने की तैयारी में रवि शास्त्री
2 पसंदीदा 400 मीटर स्पर्धा को क्वालिफाई नहीं कर पाईं हिमा, लेकिन विश्व चैंपियनशिप टीम में जगह मिली
3 Track Asia Cup: भारत ने साइकिलिंग में 4 गोल्ड मेडल सहित जीते 12 पदक
ये पढ़ा क्या?
X