ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी फैन्स की आकाश चोपड़ा ने एेसे की बोलती बंद

वेस्टइंडीज से चौथा वनडे हारने के बाद भारतीय टीम को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे पाकिस्तानी फैन्स।
कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में मिली हार के बाद भारतीय टीम को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैन्स से पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा की बहस हो गई। चोपड़ा ने उन्हें करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद करा दी। दरअसल चोपड़ा ने 3 जुलाई को एक ट्वीट में लिखा था, भारत वेस्टइंडीज से हार गया। उसने अपने आखिरी तीन मैच 9वें (वेस्टइंडीज) , 8वें (पाकिस्तान) और 7वें नंबर (श्रीलंका) की टीमों से हारे हैं। इस पर @Bajwa3700 नाम की यूजर ने लिखा, घर के शेर टीम इंडिया। इसके जवाब में चोपड़ा ने लिखा, आप तो रहने दो प्लीज…आपका तो अपने ही घर में घुसना मना है। इस बहस में @magsi_akber नाम के यूजर ने लिखा, हम दूसरों के घर में घुसकर मारते हैं जनाब। गीदड़ों को अपने घर में नहीं घुसने देते। शिकस्त की आदत डाल लो अब।

इस पर चोपड़ा ने जवाब में लिखा, मानता हूं…आपके बहुत से लोग इंडिया में घुस रहे हैं। रोज एन्काउंटर्स की खबरें आती हैं। लेकिन पाकिस्तान अपने घर में क्रिकेट क्यों नहीं खेल रहा है? इसके बाद किसी पाकिस्तानी फैन ने पलटकर जवाब नहीं दिया। गौरतलब है कि पाकिस्तान ने भारत को चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में हरा दिया था, जिसके बाद पड़ोसी देश में जश्न का माहौल था। भारत के कई हिस्सों में टीवी टूटने की खबरें भी आई थीं।

चोपड़ा का ट्वीट:

18 जून को खेले गए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में पाकिस्तान ने निर्धारित 50 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 338 रन बनाए थे। पाक की ओर से फखर जमान ने 106 गेंदों पर ताबड़तोड़ 114 रन जड़े थे। इसके बाद बाबर आजम के 52 गेंदों पर 46 और मोहम्मद हाफिज के 37 गेंदों में 57 रनों की बदौलत पाकिस्तान ने भारत को पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया था। मैच में अश्विन और बुमराह की खूब धुनाई हुई थी। उन्होंने 10 ओवरों में क्रमश: 70 और 69 रन लुटा दिए थे। जवाब में भारतीय टीम 158 रनों पर अॉल आउट हो गई। केवल हार्दिक पांड्या ने 43 गेंदों पर 76 रन जड़े थे। इसके बाद वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया 2 मुकाबले जीत चुकी है। चौथे वनडे में वेस्टइंडीज ने भारत को हराकर सीरीज 2-1 कर ली है। अब पांचवा वनडे अगर भारत जीत जाता है तो वह सीरीज फतह कर लेगा।

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule