ताज़ा खबर
 

Funny Video: जब बाउंड्री रोकने के चक्कर में पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उतरवा दी थी पैंट, शर्म से हो गए पानी-पानी

ये मैच आईसीसी विश्व कप-2015 में 7 मार्च को पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच ऑकलैंड में खेला जा रहा था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान 46.4 ओवर में 222 रन पर ऑलआउट हो गई।
साउथ अफ्रीका पाकिस्तान के हाथों इस मैच को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 29 रनों से हार गई थी।

क्रिकेट के मैदान पर आपने यूं तो कई फनी मूमेंट देखें होंगे लेकिन इस दौरान कई ऐसे पल भी होते हैं, जब वो आपके लिए तो फनी होते हैं मगर जिसके साथ वो घटना घटती है वो जरूर शर्म से पानी-पानी हो जाता है। कुछ ऐसा ही हम आपको इस वीडियो में दिखाने जा रहे हैं। जब बाउंड्री बचाने की कोशिश में पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ ऐसा शर्मनाक वाकया हो गया था।

ये मैच आईसीसी विश्व कप-2015 में 7 मार्च को पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच ऑकलैंड में खेला जा रहा था। पहले बल्लेबाजी करते हुए सरफराज अहमद (49) और मिस्बाह-उल-हक (56) की पारी की बदौलत पाकिस्तान 46.4 ओवर में 222 रन पर ऑलआउट हो गई। साउथ अफ्रीका की ओर से डेन स्टेन ने 3, जबकि एबॉट और मोर्ने मोर्कल ने 2-2 विकेट झटके।

टारगेट का पीछा करते हुए बल्लेबाजी के लिए साउथ अफ्रीका मैदान पर उतरी। पारी का 27वां ओवर फेंका जा रहा था और साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 123 गेंदों में 89 रनों की दरकार थी। शाहिद अफरीदी ने एबॉट को गेंद डाली। बल्लेबाज ने लेग स्टंप की ओर जाती गेंद को दिशा दी और बॉल तेजी से बाउंड्री की ओर जाने लगी। गेंद के पीछे-पीछे पाकिस्तान के फील्डर यासिर शाह दौड़ने लगे। जब बॉल बाउंड्री की ओर लगभग पहुंच ही चुकी थी तो यासिर ने अंतिम प्रयास करते हुए डाइव लगा दी। मगर गेंद फिर भी नहीं रुकी। हां, यासिर शाह की पैंट जरूर उतर गई। ये देख स्टेडियम में मौजूद लोग हंसने लगे। यासिर भी शर्म से पानी-पानी हो गए। उन्होंने तुरंत पैंट को ठीक किया और खेल आगे बढ़ गया।

बता दें कि मैच में साउथ अफ्रीका की ओर से एबी डिविलियर्स ने 111 गेंदों में शानदार 77 रन की पारी खेली मगर वो मैच को बचा नहीं सके। ये टीम पाकिस्तान के हाथों इस मैच को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 29 रनों से हार गई थी।

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत ने पाकिस्तान को दी करारी मात, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule