ताज़ा खबर
 

फिटनेस टेस्ट में फेल होने पर उमर अकमल ने उतार दिए कपड़े, ट्रेनर से कहा- बताओं कहां हैं चर्बी

यह पहला मौका नहीं है जब उमर अकमल ने इस तरह का व्यवहार किया हो। इससे पहले 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी में भी फिट न होने के कारण टीम मैनेजमेंट ने उनको इंग्लैंड से पाकिस्तान भेज दिया गया था।

उमर अकमल (फोटो सोर्स-twitter)

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम में खिलाड़ियों और मैनेजमेंट के बीच मतभेद की कहानी नई नहीं है। इन दिनों भी पाक क्रिकेट टीम में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। फिटनेस इस वक्त टीम के लिए बड़ा मुद्दा बना हुआ है जिसको लेकर विवाद के किस्से सामने आए हैं। ऐसा ही एक वाकया खराब फॉर्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल से जुड़ा आया है। जिन्हें अपनी हरकत के चलते अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

दरअसल, अकमल ने फिटनेस टेस्ट के दौरान अपने कपड़े उतार दिए और ट्रेनर से बदतमीजी करते हुए पूछा कि बताओ की चर्बी कहां हैं। इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से शिकायत की गई है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार खेल की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिये उमर के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है ।

उमर फिटनेस टेस्ट में नाकाम रहने के बाद इतने झल्ला गए थे कि उन्होंने कपड़े तक उतार दिये । अब उन्हें देश के अगले घरेलू टूर्नामेंट में भाग लेने पर प्रतिबंध झेलना पड़ सकता है । बता दें कि फिटनेस का मसला उमर और कामरान अकमल दोनों के साथ हमेशा से रहा है। वर्तमान में मुख्य कोच मिसबाह उल हक के निर्देशों पर फिटनेस को लेकर कड़े मानदंड अपनाये जा रहे हैं।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब उमर अकमल ने इस तरह का व्यवहार किया हो। इससे पहले 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी में भी फिट न होने के कारण टीम मैनेजमेंट ने उनको इंग्लैंड से पाकिस्तान भेज दिया गया था। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नोवाक जोकोविच ने पेड़ पर चढ़कर मनाया ऑस्ट्रेलियन ओपन जीत का जश्न, कहा- योग और शाकाहार ने बदल दी जिंदगी
2 IND vs NZ: जसप्रीत बुमराह ने मेडन ओवर फेंक टी20 क्रिकेट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, नुवान कुलशेखरा को छोड़ा पीछे
3 IND vs NZ: संजू सैमसन ने ‘सुपरमैन’ स्टाइल में बाउंड्री लाइन पर लगाई छलांग; हर कोई रह गया हैरान, देखें VIDEO
IPL 2020 LIVE
X