ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक पर कई लड़कियों के साथ अफेयर का आरोप, बातचीत का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

इमाम उल हक ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अब तक 10 टेस्ट मैच खेले हैं। इसकी 19 पारियों में 47.5 के स्ट्राइक रेट से 483 रन बनाए हैं।

कई महिलाओं के साथ है इमाम उल हक का अफेयर!

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज और पूर्व कप्तान और चयनकर्ता इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम उल हक बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई चैट वायरल हो रहे हैं जिसमें इमाम कई लड़कियों से बात करते नजर आ रहे हैं। उन पर कई लड़कियों से अफेयर और धोखा देने का आरोप लग रहा है। उनकी चैटिंग का वॉट्सएप स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई प्रमाणिक जानकारी नहीं है और न ही अभी इस विवाद पर खुलकर किसी का बयान सामने आया है।

खबरों की मानें तो इमाम उल हक पर आरोप लगाने वाले ट्विटर यूजर ने लिखा कि लड़कियों ने उससे संपर्क करने की कोशिश की और इस बात का खुलासा करने को कहा। इसमें आप देख सकते हैं कि इमाम की 4 अलग-अलग लड़कियों के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट है। इसमें वो लड़कियों को बेबी कहकर बात कर रहे हैं। वहीं, एक लड़की से वो अपना रिश्ता तोड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इमाम उल हक ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अब तक 10 टेस्ट मैच खेले हैं। इसकी 19 पारियों में 47.5 के स्ट्राइक रेट से 483 रन बनाए हैं। वहीं वनडे में इनके प्रदर्शन कि बात करें तो 36 मैच खेलते हुए 36 पारियों में 1692 रन बनाए हैं। इस दौरान इमाम ने 6 अर्धशतक और 7 शतक लगाए हैं। वनडे में इनका सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर 151 रन है।

Next Stories
1 ICC Test Championship: एमएस धोनी की 7 नंबर जर्सी को रिटायर कर सकती है टीम इंडिया
2 टीम इंडिया के फील्डिंग कोच की रेस में शामिल हुए दिग्गज जोंटी रोड्स, आवेदन कर कही बड़ी बात
3 इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में केवल दो भारतीय, एक पोस्ट पर 1 करोड़ से ज्यादा कमा लेते हैं विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा
आज का राशिफल
X