ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया के फैन हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर अली के दोनों बेटे, मैच के बाद जमकर खिंचवाई तस्वीरें

इससे पहले भी रविवार को धोनी की एक तस्वीर वीरेंद्र सहवाग ने शेयर की थी, जिसमें धोनी ने पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे को गोद में लिया हुआ था।

Author Published on: June 20, 2017 5:59 PM
दोनों मुल्कों के क्रिकेटर्स का ये दोस्ताना सभी को बेहद पसंद भी आया।

टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों 180 रनों से हार गई। इस हार ने भारतीय फैंस के दिल तोड़ दिए। मैच के दौरान दोनों मुल्कों के खिलाड़ी मैदान पर भले ही एक-दूसरे के विरोधी बने रहे लेकिन इनमें से कुछ खिलाड़ियों के बीच आपसी दोस्ती भी है। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मैच के बाद आपसी मजाक भी किया और एक-दूसरे के साथ जमकर तस्वीरें भी खिंचवाई।

इस दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी अजहर अली के दोनों बेटों ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो खिंचवाने की इच्छा जताई। धोनी ने भी उनको निराश नहीं किया और झट से फोटो के लिए पोज देने लगे। इतना ही नहीं इन दोनों बच्चों ने युवराज सिंह और कप्तान विराट कोहली के साथ भी फोटो खिंचवाने के साथ मस्ती की। मैदान पर भले ही विराट विपक्षी टीम के खिलाड़ियों पर गुस्सा जाएं मगर मैच के बाद उनका स्वभाव दोस्ताना ही नजर आता है और इसे ही खेलभावना भी कहा जाता है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी रविवार को धोनी की एक तस्वीर वीरेंद्र सहवाग ने शेयर की थी, जिसमें धोनी ने पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे को गोद में लिया हुआ था। धोनी की ये तस्वीर सीमा के दोनों पार बेहद पसंद की गई। इस तस्वीर के कारण धोनी की सब जमकर तारीफ की।

बता दें कि खिताबी मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 338 रन बनाए। विशाल टारगेट का पीछा करते हुए भारत महज 158 रन पर ही सिमट गया। भारत ने तीसरी ही गेंद पर रोहित शर्मा (0) के रूप में अपना विकेट खोया। वहीं कप्तान कोहली (5) भी कुछ खास नहीं कर सके। भारत अपने विकेट यूं ही लगातार खोते रहा। हालात ये रहे कि टीम इंडिया की आधी टीम महज 54 रन पर पवेलियन लौट गई। भारत की ओर से सबसे अधिक हार्दिक पांड्या ने 76 रन बनाए। हार्दिक पांड्या के अलावा भारत का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद आमिर और हसन अली ने 3-3 विकेट झटके। उनके अलावा शादाब खान 2, जबकि जुनैद खान 1 सफलता हासिल करने में कामयाब रहे।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

विराट कोहली से आखिर क्यों नाराज हैं भारत का यह पूर्व क्रिकेटर?, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कोच अनिल कुंबले के बिना ही वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना हुई विराट कोहली की टीम
2 भारत बनाम नीदरलैंड, हॉकी स्कोर, वर्ल्‍ड हॉकी लीग सेमीफाइनल 2017: हारा भारत, 3-1 रहा स्कोर
3 भारत के लिए बेहतरीन ऑलराउंडर साबित होते हार्दिक पांड्या, वनडे में इस धुआंधार औसत से बनाए हैं रन