ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कोच ने कहा- उस देश में ना आजादी है ना सुरक्षा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 2014 में टीम के बल्लेबाजी कोच बने जिम्बाब्वे के इस सलामी बल्लेबाज के करार को फिर से आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया।

Author August 17, 2019 12:06 PM
पाकिस्तान क्रिकेट टीम

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच रहे ग्रांट फ्लावर ने कहा कि आतंकग्रस्त इस देश में उनके लिए आजादी की कमी और सुरक्षा का डर सबसे निराशाजनक बात रही। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 2014 में टीम के बल्लेबाजी कोच बने जिम्बाब्वे के इस सलामी बल्लेबाज के करार को फिर से आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया।

ईएसपीएन क्रिकइंफो को दिये साक्षात्कार में जब फ्लावर से पूछा गया कि पाकिस्तान में रहने के दौरान उनके लिए सबसे निराशाजनक बात क्या थी तो उन्होंने कहा, ‘‘ सुरक्षा का मामला और आजादी की कमी।’’5 साल तक टीम के साथ जुड़े रहे इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि चैम्पियन्स ट्राफी के फाइनल में भारत के खिलाफ जीत दर्ज करना उनके कार्यकाल की सबसे बड़ी उपलब्धि रही।

फ्लावर से जब पूछा गया कि पाकिस्तान टीम का साथ छुटने के बाद उन्हें किस बात की कमी महसूस नहीं होगी। उन्होंने कहा, ‘‘ कुछ पूर्व खिलाड़ियों के द्वारा पीठ के पीछे की जाने वाली शिकायत और टेलीविजन चैनलों पर होने वाली बहस जिसमें पत्रकारों के साथ पीसीबी की राजनीति भी होती है। जाहिर है मुझे इन चीजों की कमी महसूस नहीं होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरुण जेटली के आधिकारिक निवास पर ही हुई थी वीरेंद्र सहवाग की शादी, स्टाफ से लेकर कैटरिंग तक में की थी मदद
2 IND vs WI: ब्रायन लारा के घर हुआ जश्न, वेस्टइंडीज टीम के साथ भारतीय खिलाड़ियों ने भी मनाई पार्टी
3 India Blue vs India Green: खराब रोशनी के कारण रुका खेल, इंडिया ब्लू ने बनाए 6 विकेट खोकर 112 रन
ये पढ़ा क्या?
X