ताज़ा खबर
 

इस पाकिस्तानी एंकर ने डैरेन सैमी संग किया कुछ ऐसा, मच गया बवाल…

दूसरे टी-20 मैच में पाकिस्तान को उसके घर में सात विकेट से हरा दिया था। इसी के साथ उसने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

इन दिनों यूं तो पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी के चलते जबरदस्त माहौल बना हुआ है लेकिन इसी बीच एक ऐसी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसने पूरे पड़ोसी मुल्क में बवाल मचा दिया है। दरअसल हुआ यूं कि पीटीवी की एंकर फाजीला ने वर्ल्ड इलेवन की ओर से खेल रहे डैरेन सैमी के साथ एक सेल्फी ली, जिसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

सबा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘डैरेन सैमी के साथ एक और इंटरव्यू जल्द ही पीटीवी वर्ल्ड पर आ रहा है।’ ये फोटो जल्द ही वायरल भी हो गया।

बता दें कि 15 अगस्त को विश्व एकादश और पाकिस्तान के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच खेला जाना है। वहीं दूसरे टी20 मैच में विश्व एकादश ने रोमांचक मैच में हाशिम अमला (नाबाद 72) की बेहतरीन पारी और अंत में थिसारा परेरा के 19 गेंदों में 46 रनों की बदौलत बुधवार को दूसरे टी-20 मैच में पाकिस्तान को उसके घर में सात विकेट से हरा दिया था। इसी के साथ उसने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। मंगलवार को खेले गए पहले मैच में पाकिस्तान ने 20 रनों से जीत हासिल की थी।

https://www.jansatta.com/photos/sports-gallery/yuvraj-singh-has-bought-an-apartment-kohlis-house-similar-layout-on-the-29th-floor-see-photos/430255 PHOTOS: कैप्टन कोहली के नए बंगले से दोगुनी कीमत का है युवराज सिंह का नया घर

इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। उसकी तरफ से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं बना सका था। इस चुनौतीपूर्ण लक्ष्य को विश्व एकादश ने एक गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। आखिरी ओवर में विश्व एकादश को जीतने के लिए 13 रनों की दरकार थी। ओवर की पांचवीं गेंद पर परेरा ने छक्का मार विश्व एकदाश को विजेता बनाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस पूर्व क्र‍िकेटर ने एक ही म‍ह‍िला से क‍िया 19 बार रेप, हुई 18 साल की सजा
2 IPL-10 और CPL में शानदार प्रदर्शन करने के बाद BBL में शामिल होने वाले अफगानिस्तान के पहले क्रिकेटर बने 18 साल के राशिद खान
3 शोएब अख्तर की गेंदबाजी से तब क्या खौफ खा गए थे सचिन तेंदुलकर? सुनिए रावलपिंडी एक्सप्रेस का दावा
ये पढ़ा क्या?
X