ताज़ा खबर
 

Pakistan vs Sri Lanka 3rd T20 Playing 11 Updates: श्रीलंका ने चुनी बल्लेबाजी, इन खिलाड़ियों के साथ उतरी हैं दोनों टीमें

एक तरफ पाकिस्तान की कोशिश जहां आखिरी मैच में जीत हासिल करने की होगी तो वहीं श्रीलंका कोशिश करेगा कि वो क्लीन स्विप के साथ इस सीरीज को समाप्त करे।

Pakistan vs Sri Lanka, Pak vs SL 3rd T20 Playing 11 LIVE: जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में आज यानी कि 9 अक्टूबर को पाकिस्तान बनाम श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस सीरीज के शुरुआती दोनों ही मुकाबले जीतकर श्रीलंका ने वनडे सीरीज में मिली 2-0 से हार का बदला ले लिया है।

एक तरफ पाकिस्तान की कोशिश जहां आखिरी मैच में जीत हासिल करने की होगी तो वहीं श्रीलंका कोशिश करेगा कि वो क्लीन स्विप के साथ इस सीरीज को समाप्त करे। पाकिस्तान की बल्लेबाजी इस टी-20 सीरीज में शानदार नहीं रही है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवनः

पाकिस्तानः बाबर आज़म, फखर ज़मान, हारिस सोहेल, सरफराज अहमद (w / c), आसिफ अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, वहाब रियाज, शादाब खान, मोहम्मद आमिर, उस्मान शिनवारी।

श्रीलंकाः दनुष्का गुणाथिलाका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, शहन जयसूर्या, दासुन शनाका (सी), मिनोद भानुका (wk), इसुरु उदाना, वनिंदु हसनगंगा, लखन संदकन, कसुन राजिथा, नुवान प्रदीप।

PAK vs SL: यहां जानिए मैच का लाइव स्कोर

Live Blog

Highlights

    18:40 (IST)09 Oct 2019
    पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

    बाबर आज़म, फखर ज़मान, हारिस सोहेल, सरफराज अहमद (w / c), आसिफ अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, वहाब रियाज, शादाब खान, मोहम्मद आमिर, उस्मान शिनवारी

    17:41 (IST)09 Oct 2019
    बल्लेबाजों से ज्यादा उम्मीदें

    इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों से काफी जयादा उम्मीदें होंगी। इसलिए दोनों ही टीमों में बल्लेबाजी के क्रम में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

    17:15 (IST)09 Oct 2019
    रोमांचक होगा मुकाबला

    पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच होने वाला ये मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। दोनों ही टीम को जीत की तलाश होगी। श्रीलंका के हौसले जहां बुलंद हैं वहीं पाक को जीत की दरकार है। 

    16:47 (IST)09 Oct 2019
    दनुष्का-अविष्का की जोड़ी पर होगी नजर

    इस तीसरे और आखिरी मुकाबले में भी श्रीलंका के फैंस को उम्मीद होगी कि एक बार फिर अविष्का और दनुष्का की जोड़ी धमाल करे। वहीं, पाकिस्तानी गेंदबाज इस जोड़ी को तोड़ने की कोशिश करेंगे।

    16:14 (IST)09 Oct 2019
    नुवान प्रदीप कर सकते हैं धमाल

    इस मुकाबले में श्रीलंका के स्टार गेंदबाज नुवान प्रदीप धमाल मचा सकते हैं। पिछले मैच में भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी। ऐसे में आज भी उनसे ऐसी ही गेंदबाजी की उम्मीद होगी।

    15:28 (IST)09 Oct 2019
    फखर जमान से होगी उम्मीद

    इस मुकाबले में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान से काफी उम्मीदें होगी। अगर पाक को ये मुकाबला जीतना है तो फखर का चलना काफी जरूर है।

    14:26 (IST)09 Oct 2019
    पाकिस्तान में हो सकते हैं बड़े बदलाव

    इस आखिरी मुकाबले के लिए पाकिस्तानी टीम में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। वही, श्रीलंका किसी भी सूरत में अपनी लय को नहीं छोड़ना चाहेगी। 

    13:30 (IST)09 Oct 2019
    क्लीन स्विप पर होगी श्रीलंका की नजर

    इस सीरीज के दोनों शुरुआती मुकाबलो में श्रीलंका ने जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। ऐसे में आज उसकी नजर पाकिस्तान को हराकर उसके घर में क्लीन स्विप करने पर होगी।

    Next Stories
    1 Oman vs Netherlands 8th T20 Playing 11, Om vs Net LIVE Score Updates: मैच से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
    2 Ireland vs Nepal 7th T20 Playing 11, Ire vs Nep LIVE Score Updates: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन
    3 India Women vs South Africa Women 1st ODI: प्रिया पुनिया ने जड़ा शानदार अर्धशतक, 8 विकेट से जीता भारत