ताज़ा खबर
 

Pak vs SL 2nd Test: रोमांचक मोड़ में श्रीलंका ने दर्ज की 68 रन से जीत

Pakistan vs Sri Lanka: हारिस ने इस पारी में सिर्फ यही इकलौता ओवर फेंका और तीन विकेट ले लिए और इसी के साथ वो एक ओवर के स्पेल में तीन विकेट चटकाने वाले टेस्ट में इकलौते गेंदबाज बन गए हैं।
रविवार को खेल के तीसरे दिन पाकिस्तान ने तीन विकेट अपनी झोली में गिराए थे।

LIVE Pak vs SL 2nd Test: श्रीलंका के खिलाफ दुबई में खेले गए टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के आखिरी दिन मुकाबला बेहद रोमांचक स्थिति में आ पहुंचा, जिसमें आखिरकार श्रीलंका ने 68 रन से जीत दर्ज की। बता दें कि इससे पहले रविवार को खेल के तीसरे दिन पाकिस्तान ने तीन विकेट अपनी झोली में गिराए थे। रियाज ने श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चंडीमल विकेट भी झटका था। पाकिस्तानी टीम पहली पारी में 262 रनों पर ढेर हो गई थी। जबकि श्रीलंका ने पहली पारी में 482 रन बनाकर 220 रनों की उन्हें लीड दी।

जब वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने पर भी नहीं बज सकी पाकिस्तान के लिए तालियां: पाकिस्तान ने इस मैच में एक विश्व रिकॉर्ड बना डाला लेकिन इस दौरान उनके लिए तालियां बजाने तक को कोई फैन स्टेडियम में मौजूद नहीं था। ये डे-नाइट टेस्ट मैच था, जिसमें बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज हारिस सोहेल ने ऐतिहासिक ओवर डाला। दूसरी पारी में 95 रन पर 7 विकेट गंवा चुके श्रीलंका को 26वां ओवर हारिस ने डाला। हारिस का ये दूसरा ही टेस्ट मैच था और उन्होंने उसी ओवर में बाकी बचे तीनों विकेट अपने नाम कर लिए और श्रीलंका 96 रन पर सिमट गई।

बता दें कि हारिस ने इस पारी में सिर्फ यही इकलौता ओवर फेंका और तीन विकेट ले लिए और इसी के साथ वो एक ओवर के स्पेल में तीन विकेट चटकाने वाले टेस्ट में इकलौते गेंदबाज बन गए हैं। उनसे पहले गॉर्डन व्हाइट (द. अफ्रीका), हीथ स्ट्रीक (जिम्बाब्वे) और रामनरेश सरवन (वेस्टइंडीज) ने अपने दो-दो ओवर के स्पेल में ऐसा कारनामा किया था।

जब वहाब रियाज बन गए हंसी के पात्र : रविवार को श्रीलंकाई टीम बल्लेबाजी कर रही थी। पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज अपने 19वें ओवर की पांचवीं गेंद फेंकने जा रहे थे। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ, जो शायद वह जीवन भर याद रखें। वह रनअप लेकर गेंद फेंकने के लिए आगे बढ़े, लेकिन उसे फेंक नहीं पाए। यह चीज उनके साथ लगातार पांच बार हुई। मने पांच बार वह रनअप लेकर आए, लेकिन गेंद न फेंक सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule