ताज़ा खबर
 

पीएसएल फाइनल: चांद नवाब के बाद अब इस पाकिस्‍तानी पत्रकार की रिपोर्टिंग का उड़ रहा मजाक

पाकिस्‍तानी टी20 लीग पाकिस्‍तान सुपर लीग(पीएसएल) के दूसरे सीजन का फाइनल मुकाबला लाहौर में खेला जाएगा।

amin hafeez, pakistan super league, PSL finals, lahore stadium, gadaffi stadium, PSL final lahore, amin hafeez geo tv, amin hafeez reporting, cricket newsजियो टीवी के पत्रकार अमीन हफीज पाकिस्‍तान सुपर लीग के फाइनल मैच की टिकट को लेकर लाइन में लगे दर्शकों से बात करते हैं।

पाकिस्‍तानी टी20 लीग पाकिस्‍तान सुपर लीग(पीएसएल) के दूसरे सीजन का फाइनल मुकाबला लाहौर में खेला जाएगा। मैच पांच मार्च को लाहौर के गद्दाफी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। फाइनल के लिए क्‍वेटा ग्‍लेडियटर्स की टीम क्‍वालिफाई कर चुकी है जबकि कराची किंग्‍स और पेशावर जाल्‍मी के बीच मैच से दूसरी टीम का फैसला होगा। श्रीलंकाई टीम पर 2009 में हमले के बाद पाकिस्‍तान में अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं हो रहे हैं। दूसरे देशों के खिलाड़ी सुरक्षा कारणों से यहां पर खेलने से बचते हैं। इसके कारण पीएसएल यूएई में आयोजित होती है। लाहौर में पीएसएल का फाइनल होने से दर्शकों में काफी उत्‍साह है।

मैच की टिकटें खरीदने के लिए स्‍टेडियम के बाहर लंबी कतारें देखने को मिल रही है। कम कीमत की सारी टिकटें बिक चुकी हैं और महंगी टिकटें ही बची हैं। इसको लेकर दर्शकों में नाराजगी भी देखने को मिल रही है। हालांकि पीसीबी की ओर से कहा गया है कि दर्शकों को ध्‍यान में रखकर फैसला किया जाएगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। अली नाम के एक पाकिस्‍तानी व्‍यक्ति ने यह वीडियो ट्वीट किया है। इसे 972 लोग रीट्वीट कर चुके हैं। इसमें जियो टीवी के पत्रकार अमीन हफीज टिकट को लेकर लाइन में लगे दर्शकों से बात करते हैं। इस दौरान वे खुद भी 500 रुपये की टिकटों की पैरवी करने लगते हैं।

उन्‍हें लाइन में लगे दर्शकों ने बताया कि वे महंगी टिकट नहीं ले सकते। उन्‍हें 500 रुपये वाली टिकट ही चाहिए। हफीज कहते हैं कि कुछ लोग 500 रुपये वाली टिकट लेकर पंछी की तरह उड़ गए हैं। सब जानना चाहते हैं कि वे पंछी कहां गए। सब लोग 500 रुपये वाली टिकट चाहते हैं। वे एक व्‍यक्ति से पूछते हैं कि आप 8000 रुपये वाली टिकट क्‍यों नहीं ले लेते? इस पर उन्‍हें जवाब मिलता है, ”अगर मेरे पास 8000 रुपये होते तो मैं दूसरी शादी नहीं कर लेता?” एक अन्‍य शख्‍स कहता है, ”हम सुबह से यहां पर जलील हो रहे हैं। हमें टिकटें नहीं मिल रही है।” वीडियो के आखिर में हफीज कहते हैं, ”सभी को 500 रुपये की टिकट मिलेगी तो सबसे पहले जियो टीवी के पत्रकार अमीन हफीज को मिलेगी।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दूसरे टेस्‍ट से पहले बोले विराट कोहली- पहले टेस्‍ट जैसा प्रदर्शन दोबारा देखने को नहीं मिलेगा, मुझपर इतना भरोसा रखिए
2 एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने नहीं दी धोनी और शेन वार्न को अपनी टीम में जगह
3 वीडियो: दूसरे टेस्ट से पहले शॉपिंग पर निकले कप्तान विराट कोहली, फैन्स से बोले-कपड़े खरीदने में करो मदद
ये पढ़ा क्या?
X