ताज़ा खबर
 

Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Updates: थोड़ी देर में टॉस, जानिए किन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

अबतक इन दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच खेले हैं। इसमें क्वेटा की टीम को जीत मिली है और वह अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है। जबकि पेशावर को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

PSL 2019 Live Cricket Score, Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Live Score: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

कराची के नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान सुपर लीग का चौथा मैच आज खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पेशावर ने गेंदबाजी का चुनाव किया है।  यह मुकाबला पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लेडिएटर के बीच खेला जा रहा है। क्वेटा की कमान सरफराज अहमद के हाथों में है तो पेशावर की कप्तानी डैरन समी कर रहे हैं। दोनों टीमें इस मुकाबले में जीत के इरादे से उतरेंगी।

अबतक इन दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच खेले हैं। इसमें क्वेटा की टीम को जीत मिली है और वह अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है। जबकि पेशावर को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में पेशावर पहली जीत के इरादे से मैच में उतरेगी।

पेशावर जाल्मी प्लेइंग इलेवनः टॉटॉम बैंटन, कामरान अकमल , हैदर अली, शोएब मलिक, लियाम लिविंगस्टोन, लियाम डॉसन, डैरन सैमी, वज़न रियाज़, हसन अली, मोहम्मद आमिर ख़ान, राहत अली।

क्वेटा  प्लेइंग इलेवनः जेसन रॉय, शेन वॉटसन, अहमद शहजाद, सरफराज अहमद , आजम खान, मोहम्मद नवाज, टाइमल मिल्स, अहसान अली, सोहेल खान, मोहम्मद हसनैन, फवाद अहमद।

Live Blog

Highlights

    13:49 (IST)22 Feb 2020
    थोड़ी देर में टॉस

    इस मुकाबले का टॉस अब से बस थोड़ी ही देर में होने जा रहा है। टॉस का भी रोल काफी अहम होने वाला है। देखना होगा कि सिक्का आखिर किसके पक्ष में गिरता है। 

    13:35 (IST)22 Feb 2020
    रोमांचक होगा मुकाबला

    क्वेटा और पेशावर की बात करें तो इन दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। क्वेटा जहां अपनी लय को बरकरार रखने के लिए मैदान में उतरेगी तो वहीं पेशावर भी जीत का खाता खोलने के इरादे उतरेगी। 

    13:11 (IST)22 Feb 2020
    जेसन रॉय खेल सकते हैं आतिशी पारी

    पाकिस्तान सुपर लीग के इस मुकाबले में क्वेटा की तरफ से जेसन रॉय तूफानी पारी खेल सकते हैं। लीग मैच में इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी का प्रदर्शन बेजोड़ रहता है। देखना होगा कि आखिर पेशावर आखिर किस रणीनीति के साथ उतरती है।

    12:06 (IST)22 Feb 2020
    पेशावर को पहली जीत की तलाश

    अपने पहले मैच में पेशावर की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में उसे इस मुकाबले में पहली जीत की तलाश होगी। वहीं, क्वेटा अपनी लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगा।

    11:14 (IST)22 Feb 2020
    क्वेटा ने जीता था मुकाबला

    पाकिस्तान सुपर लीग के पहले मैच में क्वेटा ने शानदार जीत दर्ज की थी। उसकी नजर होगी कि वह अपनी इस लय को बरकरार रखे। देखना होगा कि पेशावर किस रणनीति से उतरती है।

    Next Stories
    1 SA vs AUS 1st T20I: एश्टन अगर ने 24 रन पर झटके 5 विकेट, दक्षिण अफ्रीका को मिली सबसे बड़ी हार
    2 New Zealand Women vs Sri Lanka Women : विजयी आगाज के लिए तैयार दोनों टीमें, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
    3 West Indies Women vs Thailand Women Updates: थाईलैंड ने जीता टॉस, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन