scorecardresearch

PSL 2020 Islamabad United vs Karachi Kings Playing 11: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

अंकतालिका के लिहाज से देखें तो इस्लामाबाद ने अबतक 5 मैच खेले हैं। जिसमें से 2 में उसे जीत मिली है जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। अंकतालिका में वह तीसरे नंबर पर है।

PSL 2019 Live Cricket Score, Karachi Kings vs Islamabad United Live Score: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

PSL 2020: पाकिस्तान सुपर लीग 2020 का 14वां मैच आज यानी 1 मार्च को खेला जाएगा। ये मुकाबला इस्लामाबाद यूनाइटेड और कराची किंग्स के बीच रावलपिंडी में खेला जाएगा। दोनों टीमों में पावरहिटर मौजूद हैं। ऐसे में एक रोमांचक मुकाबला होने की दरकार है।

अंकतालिका के लिहाज से देखें तो इस्लामाबाद ने अबतक 5 मैच खेले हैं। जिसमें से 2 में उसे जीत मिली है जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। अंकतालिका में वह तीसरे नंबर पर है। जबकि कराची की टीम को 3 में से एक मैच में ही जीत मिली है। दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं।

इस्लामाबाद संभावित प्लेइंग इलेवनः ल्यूक रोंची, कॉलिन मुनरो, दाविद मालन, शादाब खान, कॉलिन इनग्राम, आसिफ अली, फहीम अशरफ, अमद बट, अहमद सफी अब्दुल्ला, मुहम्मद मूसा, रुम्मन रईस।

कराची संभावित प्लेइंग इलेवनः शर्जील खान, बाबर आज़म, एलेक्स हेल्स, कैमरून डेलपोर्ट, चाडविक वाल्टन , इमाद वसीम, इफ्तिखार अहमद, क्रिस जॉर्डन, उम्मेद आसिफ, उमेर खान, मोहम्मद अमीर।

पढें क्रिकेट (Cricket News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.