ताज़ा खबर
 

VIDEO: इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स हेल्स में दिखे कोरोनावायरस के लक्षण, पाक के कई स्टार क्रिकेटरों पर मंडराया ‘महामारी’ का खतरा

PSL 2020 Postponed: एलेक्स हेल्स में कोरोनावायरस जैसे लक्षण दिखने की बात सामने आने के बाद पाकिस्तान के कई स्टार क्रिकेटर पर इस महामारी की चपेट में आने का खतरा मंडराने लगा है। पीएसएल में हेल्स कराची किंग्स का हिस्सा थे। इस टीम में बाबर आजम, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर जैसे स्टार खिलाड़ी भी खेल रहे थे।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 17, 2020 6:32 PM
Alex Halesएलेक्स हेल्स ने पीएसएल के 5वें सीजन में 59.75 के औसत से 239 रन बनाए हैं। इसमें दो अर्धशतक भी हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

PSL 2020 Postponed: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) पर भी कोरोनावायरस ने अपना कहर बरपाया है। इसके चलते इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले होने बाकी थे। अब हिस्सा लेने में वाले इंग्लैंड के क्रिकेटर एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के भी कोरोनावायरस के संक्रमित होने की खबर आई है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर रमीज राजा की मानें तो इस टूर्नामेंट को टालने का फैसला इसलिए किया गया है, क्योंकि इसमें हिस्सा ले रही फ्रैंचाइजी कराची किंग्स के एक क्रिकेटर में कोरोनावायरस के संक्रमण के लक्षण दिखे थे।

हेल्स के संक्रमित होने की खबर आने के बाद पाकिस्तान के अन्य कई स्टार क्रिकेटरों में भी इस महामारी का संक्रमण फैलने का खतरा मंडराने लगा है। दरअसल, ये खिलाड़ी भी पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा ले रहे थे। बता दें कि पीएसएल के दोनों सेमीफाइनल मैच 17 मार्च को खेले जाने थे। फाइनल मुकाबला 18 मार्च को होना था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलेक्स हेल्स में कोरोनावायरस के लक्षण दिखे हैं। उन्हें अलग कर दिया गया है। पीएसएल में कराची किंग्स की ओर से खेल रहे थे। बता दें कि एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान सुपर लीग के 5वें सीजन में कुल 5 पारियों में 59.75 के औसत से 239 रन बनाए हैं। इसमें उनके दो अर्धशतक भी शामिल हैं। उनका स्ट्राइक रेट 156.20 का रहा है।

कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने हेल्स में कोरोनावायरस जैसे लक्षण दिखने की बात का खुलासा किया है। रमीज राजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें वे कह रहे हैं, ‘हेल्स को शायद कोरोनावायरस हो गया है। उनके अंदर ऐसे लक्षण देखे गए हैं। इस कारण पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित कर दिया गया है। अब पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े हर व्यक्ति का टेस्ट होगा।

एलेक्स हेल्स में कोरोनावायरस जैसे लक्षण दिखने की बात सामने आने के बाद पाकिस्तान के कई स्टार क्रिकेटर पर इस महामारी की चपेट में आने का खतरा मंडराने लगा है। पीएसएल में हेल्स कराची किंग्स का हिस्सा थे। इस टीम में बाबर आजम, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर जैसे स्टार खिलाड़ी भी खेल रहे थे। इस टीम में क्रिस जॉर्डन, चाडविक वॉल्टन और डेलपोर्ट भी हैं। टूर्नामेंट के दौरान हेल्स इन सभी खिलाड़ियों के साथ ज्यादा संपर्क में थे। जाहिर है कि यह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए अच्छी खबर नहीं है।

इस बीच, एलेक्स हेल्स ने ऐसे किसी भी तरह के संक्रमित होने की बात से इनकार किया है। उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि रविवार सुबह मुझे बुखार महसूस हुआ। सरकार की सलाह के बाद मैंने खुद को आईसोलेशन में रखा हुआ है, लेकिन मेरे शरीर में कोरोनावायरस के कोई लक्षण नहीं हैं।

एलेक्स हेल्स के बयान को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2020: विराट कोहली इस सीजन तोड़ सकते हैं ये 4 रिकॉर्ड, 9000 टी20 रन वाले बन सकते हैं पहले भारतीय
2 Coronavirus के चलते खेल मंत्री ने ओलंपिक को छोड़ टाले सभी नेशनल कैंप, खिलाड़ियों से कहा- दिल छोटा न करें
3 यौन उत्पीड़न के आरोप में मुक्केबाजी कोच गिरफ्तार, ट्रेन में 19 साल की ट्रेनी संग की थी गंदी हरकत
यह पढ़ा क्या?
X