scorecardresearch

भारतीय दिग्गज ने किया पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप और WTC के फाइनल खेलने का दावा, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स; देखें Video

चोपड़ा ने कहा, “वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे साइकल के मुकाबलों को देखें, या वर्ल्ड टी20 के ग्रुप को देखें तो ऐसा लगता है पाकिस्तान दोनों का फाइनल खेलेगा। वर्ल्ड टी20 में वह भारतीय टीम के साथ है। वह भारत से बेशक हार जाएगा लेकिन उनके आगे जाने के चान्स बेहद बुलंद हैं।”

akash chopra, pakistan cricket team, world test championship, T20 world cup, indian cricket team, troll, cricket news, jansatta
आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, वर्ल्डकप फाइनल खेलेगी पाकिस्तान।
पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने शो ‘आकाशवाणी’ में दावा किया है कि यह साल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अच्छा होगा। चोपड़ा ने दावा किया कि पाक क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) और टी20 वर्ल्डकप दोनों का फाइनल खेलेगी। पूर्व क्रिकेटर के इस दावे पर उन्हें कुछ यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए चोपड़ा ने कहा, “वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे साइकल के मुकाबलों को देखें, या वर्ल्ड टी20 के ग्रुप को देखें तो ऐसा लगता है पाकिस्तान दोनों का फाइनल खेलेगा। वर्ल्ड टी20 में वह भारतीय टीम के साथ है। वह भारत से बेशक हार जाएगा लेकिन उनके आगे जाने के चान्स बेहद बुलंद हैं। क्या यह पाकिस्तान का साल है? ये दो इवैंट पाकिस्तान के उदय की वजह होंगे।” पूर्व भारतीय बल्लेबाज के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

चोपड़ा ने आगे कहा, “मैं देख रहा था कि WTC में किसके कितने मैच हैं और किस से हैं। पाकिस्तान किस से कहा सीरीज़ खेल रहा है। दरअसल WTC में तीन सीरीज घर पर हैं और तीन बाहर। आप ये किस्से खेल रहे हो इससे बहुत फर्क पड़ेगा।”

पूर्व बल्लेबाज ने कहा “वर्ल्ड कप में पाकिस्तान भारत से नहीं जीता। इस बार भी नहीं जीतेगा, लेकिन ग्रुप में बाकी टीमों को हरा सकता है। वे इंडिया से हार जाते हैं फिर भी न्यूजीलैंड और अफ़ग़ानिस्तान को पाकिस्तान हरा कर आगे आ सकता है।”

चोपड़ा का कहन है कि पाकिस्तान का यूएई में रिकॉर्ड बाकी टीमों के मुक़ाबले अच्छा है। न्यूजीलैंड से पाकिस्तान से 24 मैच खेले हैं। जिनमें से 14 जीते हैं। भारत से 8 मैच खेले हैं और सिर्फ एक मैच जीता है। वहीं अफ़ग़ानिस्तान से एक मैच खेला है वो पाकिस्तान ने जीता है।

चोपड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “पाकिस्तान वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में, क्या बात कर आहे हो। सुबह सुबह लगा ली क्या अपने?” एक यूजर ने लिखा “पाकिस्तान वर्ल्ड कप के फाइनल में तब पहुंचेगा, जब वह सेमीफाइनल में आयेगा। कुछ भी बोलते हो भाई।”

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट