ताज़ा खबर
 

विश्व कप: फील्डिंग कोच से पाक खिलाड़ियों ने की बदसलूकी

पाकिस्तान की विश्व कप की मुहिम को आज एक और झटका लगा जब राष्ट्रीय टीम के फील्डिंग कोच ग्रांट लुडेन ने तीन सीनियर खिलाड़ियों द्वारा बदसलूकी किये जाने की शिकायत की। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन लुडेन ने शाहिद अफरीदी, अहमद शहजाद और उमर अकमल की शिकायत की। […]

Author February 18, 2015 3:30 PM

पाकिस्तान की विश्व कप की मुहिम को आज एक और झटका लगा जब राष्ट्रीय टीम के फील्डिंग कोच ग्रांट लुडेन ने तीन सीनियर खिलाड़ियों द्वारा बदसलूकी किये जाने की शिकायत की।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन लुडेन ने शाहिद अफरीदी, अहमद शहजाद और उमर अकमल की शिकायत की। उन्होंने कहा कि इन तीनों ने उनके साथ बदसलूकी की है।

एक सूत्र ने बताया,‘‘लुडेन ने पीसीबी अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस्तीफा देने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि वह खिलाड़ियों से ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं करेंगे।’’

उन्होंने कहा,‘‘लुडेन ने शिकायत की कि इन तीन खिलाड़ियों ने कथित रूप से उनके साथ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।’’

सूत्र ने बताया कि पत्र मिलने के बाद पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने टीम मैनेजर नावेद चीमा, मुख्य कोच वकार युनूस और लुडेन से बात की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC विश्व कप 2015 : बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को 105 रन से हराया
2 CWC 2015: दक्षिण अफ्रीका को हराने में सक्षम हैं भारत
3 आने वाले वर्षों में बेहद मजबूत होगी यह भारतीय टीम: माइकल हसी
यह पढ़ा क्या?
X