ताज़ा खबर
 

PSL 2020: ‘भारत को पाकिस्तान बुलाओ’ लाइव मैच में पोस्टर लिए फैंस ने की इंडिया-पाक मैच की अपील

PSL 2020: हाल ही में शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि जब दोनों देशों के बीच प्याज और टमाटर खरीदे जा सकते हैं तो आखिर भारत-पाक मैच क्यों नहीं खेल सकते हैं।

फैन ने की भारत-पाक मैच की अपील (फोटो सोर्स-TWITTER)

खेल के मैदान पर जब भी कोई दो टीमें आपस में भिड़ती हैं तो उसके समर्थकों में उत्साह देखने को मिलता है। लेकिन, अगर सामने भारत-पाक की टीम खड़ी हो तो पूरी दुनिया के फैंस को इसका इंतजार रहता है। लंबे समय से भारत-पाक क्रिकेट टीम ने द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। दोनों देशों के बीच मैच को लेकर समय-समय पर मांग उठती है लेकिन सियासी तनाव इसमें बाधा बनती नजर आती हैं। लेकिन, पाकिस्तान में खेले जा रहे पाकिस्तान सुपर लीग मुकाबले में एक फैन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

पाक में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद तो पूरी दुनिया की टीम ने वहां जाने से मना कर दिया था। इसके बाद से पाकिस्तान ने यूएई में अपने अधिकतर मैच खेले। लेकिन पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान ने अपने होम ग्राउंड पर इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं।

 

पीएसएल का रोमांच भी अब पाकिस्तान में देखने को मिल रहा है। इसका आगाज इसी हफ्ते से शुरू हुआ है। इसी बीच मुल्तान सुल्तांस और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला।

कुछ फैंस हाथों में प्लेकार्ड लिए दिखे जिसमें लिखा था कि हम भारत को पाकिस्तान बुलाना चाहते हैं। बता दें कि फैंस के साथ-साथ पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी भी भारत-पाक मैच की वकालत करते दिखते हैं।

अभी हाल ही में शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि जब दोनों देशों के बीच प्याज और टमाटर खरीदे जा सकते हैं तो आखिर भारत-पाक मैच क्यों नहीं खेल सकते हैं। वहीं, युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी ने भी इस सीरीज की वकालत की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories