ताज़ा खबर
 

VIDEO: विराट कोहली के अंदाज में इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जड़े चौके-छक्के, हैरान रह गए फैंस

pakistan cricket, virat kohli, , usama baloch: इस 18 वर्षीय खिलाड़ी के खेलने का अंदाज बिल्कुल भारतीय कप्तान विराट कोहली की तरह है।

विराट कोहली के अंदाज में खेलता है ये 18 वर्षीय पाकिस्तानी खिलाड़ी

खेल के मैदान पर उतरने से पहले हर व्यक्ति किसी महान खिलाड़ी से प्रेरित होता है और उसके जैसा बनने के लिए वो दिन रात मेहनत भी करता है। खेल जगत में ऐसे कई उदाहरण आपको देखने को मिल जाएंगे। ऐसा ही एक उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके अंदर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की झलक देखने को मिलती है। दरअसल ये युवा खिलाड़ी किसी और नहीं बल्कि अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का 18 वर्षीय उसामा बलूच है जिसकी बल्लेबाजी में वर्तमान समय के सबसे महान बल्लेबाज विराट कोहली की झलक देखने को मिलती है। दोनों मुल्कों ने भले ही लंबे समय से क्रिकेट न खेला हो लेकिन एक दूसरे खिलाड़ियों की प्रशंसा और उन्हें अपना आदर्श मानने की कवायद कभी पुरानी नहीं हुई।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि बलूच का गेंद को पढ़ने का तरीका और खड़े होने का तरीका बिल्कुल विराट कोहली के जैसा है। यहीं नहीं इस खिलाड़ी के शॉट खेलने के तरीके पर आप गौर करें तो देखेंगे कि पुल शॉट से लेकर कवर ड्राइव तक बलूच उसी अंदाज में खेलते हैं जैसे विराट खेलते हैं।

आपको बता दें कि बलूच की प्रतिभा का असली मुजायरा कराची प्रीमियर लीग मे हुआ था। वहीं, इस बल्लेबाज का जन्म डेरा मुराद जमाली (पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत) में हुआ है। वैसे तो क्रिकेट जगत में ऐसी कई कहानियां आम हैं। सचिन तेंदुलकर को लेकर भी ऐसे कई खिलाड़ियों का जिक्र किया जाता रहा है जिसके अंदाज को देखकर कहा जाता रहा है कि इसके खेलने का अंदाज सचिन जैसा है। हालांकि बलूच को अभी लंबा रास्ता तय करना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने ‘जेंडर फिल्टर’ से बदली सूरत, बोर्ड ने तस्वीर सोशल कर दी पहचानने की चुनौती
2 किस्सा वर्ल्डकप काः अब तक सिर्फ दो खिलाड़ियों ने जड़ा है दोहरा शतक, इस बार इन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर
3 Eng vs Pak 3rd ODI : विश्वकप से पहले गरजा इमाम उल हक का बल्ला, 151 रनों की खेली तूफानी पारी
IPL 2020
X