ताज़ा खबर
 

‘अलौकिक शक्तियां’ से घबराकर पाक खिलाड़ी हैरिस सोहेल ने बदला कमरा

पाकिस्तान के उदीयमान युवा ऑलराउंडर हैरिस सोहेल ने न्यूजीलैंड में होटल के अपने कमरे में अलौकिक शक्तियों की मौजूदगी की शिकायत की है जिसके बाद प्रबंधन को उन्हें दूसरे कमरे में स्थानांतरित करना पड़ा। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सोहेल रात को डरकर उठ गया और उसने जोर देकर कहा कि उनके कमरे में […]

Author Updated: January 27, 2015 3:10 PM

पाकिस्तान के उदीयमान युवा ऑलराउंडर हैरिस सोहेल ने न्यूजीलैंड में होटल के अपने कमरे में अलौकिक शक्तियों की मौजूदगी की शिकायत की है जिसके बाद प्रबंधन को उन्हें दूसरे कमरे में स्थानांतरित करना पड़ा।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सोहेल रात को डरकर उठ गया और उसने जोर देकर कहा कि उनके कमरे में अलौकिक शक्तियों की मौजूदगी है। इस युवा ने उन्हें किसी और कमरे में स्थानांतरित करने को कहा और तब तक उन्हें तेज बुखार भी हो गया था जिसके बाद टीम अधिकारियों ने होटल प्रबंधन को तुरंत उनका कमरा बदलने को कहा।

यह पहली बार है जब दौरे के दौरान किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

पाकिस्तान की विश्व कप टीम फिलहाल दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और कुछ अभ्यास मैच खेलने के लिए न्यूजीलैंड में है जिसके बाद टीम इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी।

रविवार को पहले अभ्यास मैच में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड अध्यक्ष एकादश से हार गई थी लेकिन चोट के बाद वापसी करते हुए कप्तान मिसबाह उल हक ने शतक जड़ा था।

टीम के एक अधिकारी ने बताया कि मिसबाह को दूसरे अभ्यास मैच के लिए आराम देने का फैसला किया गया है क्योंकि वह अभी चोट से उबरा है और टीम प्रबंधन उस पर अधिक जोर नहीं डालना चाहता।

अधिकारी ने बताया कि पहले मैच में नहीं खेलने वाले सोहेल और तेज गेंदबाज बिलावल भट्टी मंगलवार को दूसरे अभ्यास मैच में खेलेंगे। लेकिन टीम प्रबंधन ने लेग स्पिनर यासिर शाह और बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद हरफान के साथ 31 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे तक कोई जोखिम नहीं लेने का फैसला किया है।

Next Stories
1 विराट कोहली को विश्व कप में तीसरे नंबर पर ही उतारे: इयान चैपल
2 ऑस्ट्रेलियाई ओपन: रफेल नडाल, मारिया शारापोवा क्वार्टर फाइनल में
3 ट्राई सिरीज़: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच बारिश के कारण रद्द
दिशा रवि केस
X