पाकिस्तानी दिग्गज ने पूर्व साथी खिलाड़ी को बताया मूर्ख! टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हराने का किया था दावा; देखें Video

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर ने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी को एक बयान के कारण मूर्ख करार दिया है। दानिश कनेरिया ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मुकाबले पर दिए गए बयान के कारण अब्दुल रज्जाक पर निशाना साधा है।

pakistan-cricket-team-former-allrounder-danish-kaneria-slams-abdul-razzaq-regarding-ind-vs-pak-battle-in-t20-world-cup-video
24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने होंगी भारत और पाकिस्तान की टीमें (सोर्स- Indian Express)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक को उनके एक बयान को लेकर आड़े हाथों लिया है। दरअसल टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा। जिसको लेकर ये दोनों पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर आमने-सामने आ गए हैं।

आपको बता दें अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में कहा था कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को आउट कर ले तो पाकिस्तान के आगे भारतीय टीम का कोई मुकाबला नहीं है। जिसको लेकर कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने रज्जाक के बयान को मूर्खतापूर्ण करार दिया है।

दानिश कनेरिया ने कहा कि,’रज्जाक कह रहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को आउट कर लो तो आप भारतीय टीम को पकड़ लोगे। नॉनसेंस यार इस तरह से कैसे आप पकड़ लोगे। पाकिस्तान की टीम खुद में स्थिर नहीं है। ना बैटिंग में स्थिरता है ना गेंदबाजी में। इंग्लैंड की बी टीम ने पाकिस्तान को हरा दिया।’

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर ने कहा कि,’यह बहुत ही खराब बयान अब्दुल रज्जाक ने दिया है। अब्दुल रज्जाक कहते हैं पाकिस्तानी टीम इंडिया से ज्यादा सुपीरियर है। लेकिन मुझे लगता है पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी है।’

दानिश कनेरिया ने इस वीडियो की हेडिंग में लिखा कि,’भारतीय टीम पर रज्जाक का मूर्खतापूर्ण बयान (Razzaq’s foolish statement on Indian team)। 24 अक्टूबर को पता चल जाएगा कौन सुपीरियर है?’

गौतम गंभीर ने एमएस धोनी की बल्लेबाजी पर दिया बयान, कैरेबियाई दिग्गज ने कहा- रविंद्र जडेजा को उनसे ऊपर भेजा जाए

17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो रही है। 23 अक्टूबर से मेन लीग के मुकाबले खेले जाएंगे। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

भारत-पाकिस्तान मुकाबले हमेशा से हाई-वोल्टेज मुकाबला रहा है। इस मुकाबले के कुछ दिनों पहले से ही बयानबाजी शुरू हो गई हैं। जिस तरह अब्दुल रज्जाक और दानिश कनेरिया ने अपने बयान दिए हैं। इसी तरह हाल ही में एक और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर गुल ने भी कहा था कि दोनों टीमें मजबूत हैं और कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट