ताज़ा खबर
 

लॉर्ड्स में 75 रन से जीता पाकिस्तान, टीम ने 5 पुश अप्स और झंडे को सैल्यूट करके मनाया जश्न

75 रन से जीती पाकिस्तानी टीम को यूनुस खान ने सभी खिलाड़ियों को पहले क्रम से खड़े होने का निर्देश दिया और इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने साथ में पुश अप किए।
Author नई दिल्ली | July 18, 2016 00:38 am
लॉर्ड्स में टेस्ट मैच जीतने की खुशी में पाकिस्तान की पूरी क्रिकेट टीम ने मिस्बाह की ही तरह पुश अप्स लगाए।

लॉर्ड्स में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच को जीतने की खुशी में पूरी पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने मिस्बाह की ही तरह पुश अप्स लगाए। टीम ने पांच पुश अप करने के बाद अपने राष्ट्रीय झंडे को सैल्यूट भी किया। 75 रन से जीती टीम को क्रिकेटर यूनुस खान ने सभी खिलाड़ियों को पहले क्रम से खड़े होने का निर्देश दिया और इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने साथ में पुश अप किए।

गौरतलब है कि पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे मैच में शनिवार (16 जुलाई) को मिस्बाह उल हक ने शानदार शतक जमाने के बाद क्रिकेट का ‘मक्का’ माने जाने इस ग्राउंड पर पूरे 10 पुशअप्स किए थे। मैच खत्म होने के बाद मिस्बाह ने बताया, ‘मैंने एबटाबाद में आर्मी के लोगों को वादा दिया था कि जब भी मैं इंग्लैंड में शतक जमाऊंगा तो पूरे 10 पुशअप्स करूंगा।’ गौरतलब है कि इस वीडियो को इंग्लैंड क्रिकेट के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। मिस्बाह के पुश अप के वीडियो को भी इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया था।

इंग्लैंड की टीम के सामने मैच जीतने के लिए 2 दिन में 283 रनों की जरूरत थी लेकिन पूरी टीम 207 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। शाह ने पूरे मैच में 141 रन देकर 10 विकेट हासिल किए। दूसरी पारी में शाह ने 69 रन देकर 4 विकेट लिए। तेज गेंदबाज राहत अली ने शुरुआती तीन विकेट निकाल कर मैच का रुख पाकिस्तान की ओर मोड़ दिया था।

Read Also: शतक लगाने के बाद मिस्बाह ने क्यों लगाए 10 पुशअप्स, जानिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule