ताज़ा खबर
 

सहवाग ने भारत-पाक मैच पर किया ट्वीट, भड़के पाकिस्‍तानी फैंस तो सपोर्ट में उतरे इंडियंस

सहवाग ने अगले साल इंग्‍लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच को लेकर ट्वीट किया था।

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)

भारत के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने एक ट्वीट के चलते पाकिस्‍तानी क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए। सहवाग ने अगले साल इंग्‍लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच को लेकर ट्वीट किया था। इसमें उन्‍होंने लिखा, ”वाह, भारत बनाम पाकिस्‍तान में केवल एक साल बचा है। पाकिस्‍तानी भाइयों से प्रार्थना है कि कृपया अपने टीवी ना तोड़ें। हार जीत लगी रहती है।”

इस ट्वीट पर पाक क्रिकेट फैन्स भड़क गए। कइयों ने पुरानी सीरिज में पाकिस्‍तान के जीतने की बात लिखी तो किसी ने सहवाग के बोल्‍ड होने की फोटो पोस्‍ट की। इस बीच भारतीय क्रिकेट फैंस सहवाग के समर्थन में उतर आए। सहवाग के इस ट्वीट को 1500 से ज्‍यादा बार रीट्वीट किया गया। साथ ही इसे 2500 से ज्‍यादा लाइक भी मिले। गौरतलब है कि सहवाग पाकिस्‍तान क्रिकेट को लेकर चुटकी लेते रहते हैं। वर्ल्‍ड टी20 के दौरान भी उन्‍होंने कमेंट्री में शोएब अख्‍तर के साथ कई बार इस पर हंसी मजाक किया था।

आईसीसी ने अगले साल होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का कार्यक्रम हाल ही में घोषित किया था। इसमें भारत और पाकिस्तान की टीमों को एक ही ग्रुप में रखा गया है। दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमों का अगले साल चार जून को आमना-सामना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App