scorecardresearch

Babar Azam Video: बाबर आजम हनी ट्रैप में फंसे? अंतरंग Chat लीक होने का दावा; लोग ने किए ऐसे कमेंट्स

Babar Azam Caught In Honey Trap: बाबर आजम के लिए उनकी कप्तानी और पाकिस्तानी टीम के हालिया प्रदर्शन को लेकर पहले से ही परेशानी कम नहीं थी। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान नए विवाद में उलझ गए हैं। कथित तौर पर उनके निजी ऑडियो, वीडियो और एक लड़की से जुड़ी अंतरंग चैट ऑनलाइन सामने आई है।

Babar Azam Video: बाबर आजम हनी ट्रैप में फंसे? अंतरंग Chat लीक होने का दावा; लोग ने किए ऐसे कमेंट्स
मेलबर्न में 13 नवंबर 2022 को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच के दौरान विकेट के बीच दौड़ लगाते पाकिस्तान के बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान। (सोर्स- ANI)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की गिनती इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में की जाती है। बाबर आजम उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में लगातार रन बनाए हैं। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अक्सर अपने अविश्वसनीय बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी है। हालांकि, इस बार बाबर आजम गलत कारणों से सुर्खियों में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाबर आजम हनी ट्रैप (Honey Trap) का शिकार हुए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों, वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग में बाबर को एक अन्य पाकिस्तानी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड के साथ सेक्सटिंग (Sexting) करने का दावा किया गया है। विभिन्न ट्वीट्स और रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 जनवरी 2023 को बाबर आजम की कथित तौर पर कई निजी तस्वीरें, वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर लीक हो गईं। इसके बाद कुछ प्रशंसकों का कहना है कि बाबर आजम की छवि खराब करने के लिए ऐसा किया गया।

हालांकि, ज्यादातर लोग बाबर आजम (Babar Azam) के चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं। @SachInOut ने पाकिस्तानी पत्रकार सवेरा पाशा (Sawera Pasha) को टैग करते हुए लिखा ये बाबर आजम का सच है? आखिरी बार भी इस पर रेप का आरोप लगा था। उस वक्त पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) ने बचा लिया। अब ये नया क्या शुरू हुआ है? और इसको कोहली (Kohli) बनना है। ऐसे ही बहुत से लोगों ने ट्वीट किए हैं। नीचे कुछ ट्वीट्स हैं, जिन्हें आप पढ़ सकते हैं।

साल 2020 में भी लग चुका है यौन शोषण का आरोप

यह पहली बार नहीं है जब बाबर आजम (Babar Azam) मैदान के बाहर इस तरह के विवाद में फंसे हैं। इससे पहले नवंबर 2020 में एक महिला ने बाबर आजम पर यौन शोषण (Sexual Harassment) का आरोप लगाते हुए दावा किया था। महिला ने कहा था कि बाबर आजम ने शादी करने का झांसा देकर 10 साल तक उसका यौन शोषण किया। महिला ने और भी कई गंभीर आरोप लगाए थे।

महिला के नाम का खुलासा नहीं किया गया था। महिला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था, मैं बाबर (Babar) को उस समय से जानती हूं जब उसका क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं था। वह एक गरीब घर से था। मुझे उम्मीद है कि यहां मेरे सभी भाई-बहन मुझे न्याय दिलाने में मदद करेंगे, ताकि किसी भी बेटी के साथ वैसा नहीं हो जैसा मेरे साथ हुआ है। मैं और बाबर और एक ही कॉलोनी में पले-बढ़े हैं। हम साथ रहते थे।

महिला ने कहा था, वह मेरा स्कूल फ्रेंड था। उसने 2010 में मुझे प्रपोज किया और मैंने उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। दरअसल उसने मेरे घर आकर मुझे प्रपोज किया था। जैसे-जैसे समय बीतता गया, हमारी समझ बेहतर होती गई। हमने शादी करने का प्लान किया था। हमने अपने परिजन को जानकारी दी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फिर मैंने और बाबर (Babar) ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया। साल 2011 में बाबर और मैं भाग गए। बाबर ने शादी का वादा करके मुझे किराए के एक घर में रखा। उस दौरान मैं उनसे शादी करने के लिए कहती रही लेकिन उन्होंने कहा कि हम शादी करने की स्थिति में नहीं हैं। समय आने पर हम शादी कर लेंगे।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 16-01-2023 at 09:17:18 pm
अपडेट