scorecardresearch

PAK vs ENG: बुरी तरह हारते हैं तो मुझे भेजते हैं, शॉन टैट का बयान सुन माइक बंद करने लगा PCB का मॉडरेटर

शॉन टैट के बयान ने असहजता पैदा कर दी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मॉडरेटर ने माइक्रोफोन बंद कर दिया और टैट से कुछ बातचीत की। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने टैट से कहा कि उनके बयान से समस्याएं खड़ी हो सकती हैं।

PAK vs ENG: बुरी तरह हारते हैं तो मुझे भेजते हैं, शॉन टैट का बयान सुन माइक बंद करने लगा PCB का मॉडरेटर
मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टैट। (वीडियोग्रैब)

Pakistan vs England: इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को छठे टी20 मैच में टीम की हार के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टैट की प्रतिक्रिया ने सभी को चौंका दिया। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 8 विकेट की हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए भेजे गए टैट ने पाकिस्तान टीम पर चुटकी लेते हुए कहा, ” जब हम बुरी तरह हारते हैं तो वे मुझे भेजते हैं।”

टैट के बयान ने असहजता पैदा कर दी और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मॉडरेटर ने माइक्रोफोन बंद कर दिया और टैट से कुछ बातचीत की। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने टैट से कहा कि उनके बयान से समस्याएं खड़ी हो सकती हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इंग्लैंड ने फिल साल्ट के 88 रनों की पारी की बदौलत पाकिस्तान को हराया और इसके साथ ही सीरीज 3-3 से बराबरी पर है। पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने 87 रनों की पारी खेली। टैट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “उन्होंने हम पर अटैक किया। वे हर गेंद पर बाउंड्री लगाने की कोशिश कर रहे थे। इसने पहले तीन ओवरों में काम किया और हमारे गेंदबाजों को थोड़ा लय से भटक गए। हमने बहुत ज्यादा गलतियां नहीं की और शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। कभी-कभी आपको बल्लेबाजी टीम की सराहना करनी पड़ती है।”

तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और बीमार नसीम शाह की अनुपस्थिति में पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने साल्ट की पावर-हिटिंग के खिलाफ काफी संघर्ष किया। उन्होंने पिछले पांच मैचों में केवल 59 रन बनाए, लेकिन शुक्रवार को 13 चौके और तीन छक्के की मदद से शानदार पारी खेली। इससे पहले, पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता मिला।

टीम का शीर्ष क्रम को दुनिया के नंबर -1 टी 20 बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के बिना संघर्ष करते देखा, जिन्हें पिछले पांच मैचों में चार अर्धशतक बनाने के बाद आराम दिया गया था। रिजवान के स्थान पर विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद हारिस को खेलने का मौका मिला। उन्होंने रिचर्ड ग्लीसन की गेंद पर शॉर्ट थर्ड मैन का आसान कैच दे दिया। वह 7 रन बनाकर आउट हुए। ग्लीसन को क्रिस वोक्स की जगह मौका मिला।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 10:50:11 pm
अपडेट