ताज़ा खबर
 

VIDEO: केन विलियमसन ने लिया ऐसा चौंकाने वाला कैच, देखता रह गया पाकिस्तानी बल्लेबाज

न्यूजीलैंड ने 153 रनों का लक्ष्य पाक को दिया था, लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने दो गेंद रहते ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और इस तरह से पाक ने इस सीरीज पर भी कब्जा कर लिया। वहीं लगातार पाक ने 11वीं बार टी-20 सीरीज जीतकर एक कीर्तिमान भी रच दिया

nz vs pak, kane williamsonखुशी मनाते न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

क्रिकेट जगत के मौजूदा समय की अगर बात करें तो कुछ चुनिंदा शानदार फील्डर्स की लिस्ट में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का नाम भी आता है, जिन्होंने अपने शानदार कैच और फील्डिंग के दम पर कई मुकाबलों में अपनी धाक जमाई है और मुकाबले को रोमांचक मोड़ पर ले गए हैं। इस खिलाड़ी का एक ऐसा ही जलवा देखने को मिला पाकिस्तान के साथ खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में। तीन मैचों की इस सीरीज में पाकिस्तान ने पहला मुकाबला जीत लिया था। वहीं, दूसरे मुकाबले में भले ही न्यूजीलैंड को शिकस्त का सामना करना पड़ा हो लेकिन फिर भी विलियम्सन के इस कैच ने सभी का दिल जीत लिया।

इस मुकाबले की दूसरी पारी में पाक की टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी तो फखर जमान और बाबर आजम ने फिर एक बार शानदार शुरुआत की लेकिन खेल के 5वें ओवर में केन विलियम्सन के शानदार कैच ने फखर जमान की पारी समाप्त की। एडम की गेंद पर जमान ने मिड विकेट की तरफ शॉट खेला लेकिन अपनी बाईं तरफ डाइव लगाते हुए विलियम्सन ने शानदार कैच लपक लिया, जिसे देखकर क्रीज पर मौजूद दोनों बल्लेबाज अवाक रह गए।

बता दें कि इस सीरीज के पहले मुकाबले में पाक ने 2 रन से मुकाबला जीता था, वहीं इस मुकाबले में कोलिन मुनरो और एंडरसन की पारी के बदौलत न्यूजीलैंड ने 153 रनों का लक्ष्य पाक को दिया था, लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने दो गेंद रहते ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और इस तरह से पाक ने इस सीरीज पर भी कब्जा कर लिया। वहीं लगातार पाक ने 11वीं बार टी-20 सीरीज जीतकर एक कीर्तिमान भी रच दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत की तरफ से खेले 4 टेस्ट, जयंत यादव को मिल गई इस टीम की कमान
2 इंग्लैंड के वनडे कप्तान ने गर्लफ्रेंड से की शादी, जानें कौन-कौन पहुंचा
3 Ind vs WI T20: वेस्टइंडीज को बड़ा झटका, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए आंद्रे रसेल
यह पढ़ा क्या?
X