ताज़ा खबर
 

Pakistan vs New Zealand 2nd ODI Playing 11: इस मुकाबले में दिखेगा इन खिलाड़ियों का जलवा

Pakistan vs New Zealand 2nd ODI Playing 11: पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने ट्रेंट बोल्ट की शानदार हैट्रिक की बदौलत जीत दर्ज की थी और ऐसे में इस बार फिर इस मुकाबले में जीत हासिल कर टीम सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी।

Pakistan vs New Zealand 2nd ODI Predicted Playing 11 Live Updates: न्यूजीलैंड की टीम

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 9 नवंबर को अबु धाबी में खेला जाएगा। पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने ट्रेंट बोल्ट की शानदार हैट्रिक की बदौलत जीत दर्ज की थी और ऐसे में इस बार फिर इस मुकाबले में जीत हासिल कर टीम सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। बता दें कि इससे पहले न्यूजीलैंड को टी-20 सीरीज में पाकिस्तान से 3-0 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। वहीं न्यूजीलैंड की ये लगातार 11वीं पाकिस्तान पर जीत थी। ऐसे में वो अपनी जीत की लय को बरकरार रखने उतरेगी।

ऐसे में सीरीज के लिहाज से बेहद रोमांचक होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमें किसी भी तरह कि कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगी। वहीं दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन ये हो सकती है। वहीं पाकिस्तान की टीम एक खास रणनीति के साथ मैदान में उतरना चाहेगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन पाकिस्तानः फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, शाहिन अफरीदी, जुनैद खान।

संभावित प्लेइंग इलेवन न्यूजीलैंडः जॉर्ज वर्कर, कोलिन मुनरो, केन विलियम्सन, रॉस टेलर, हेनरी निकोलस, कोलिन डि ग्रेंडहोम, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट, फर्जू्यूसन।

जनसत्ता कमेंट्री

Pakistan and New Zealand in UAE, 3 ODI Series, 2018Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi 20 November 2018

Pakistan 212/4 (40.3)

vs

New Zealand 209/9 (50.0)

Match Ended ( Day - 2nd ODI ) Pakistan beat New Zealand by 6 wickets

Live Blog

Pakistan vs New Zealand 2nd ODI Playing 11, Pak vs NZ Live Score Updates:

15:48 (IST) 09 Nov 2018
कुछ ही देर में शुरू होगी सीरीज की जंग

बस कुछ ही देर में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच सीरीज पर कब्जा करने के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले की शुरुआत होने जा रही है। 

15:13 (IST) 09 Nov 2018
टॉस बनेगा निर्णायक

इस मुकाबले में टॉस महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। जो भी टीम टॉस जीतती है उसका गेंदबाजी या बल्लेबाजी का फैसला अगली टीम की रणनीति पर खासा प्रभाव डालेगा। ऐसे में इस मुकाबले में टॉस बेहद अहम होने वाला है।

14:16 (IST) 09 Nov 2018
पाकिस्तान जीती तो सीरीज में बढ़ेगा रोमांच

पहला मुकाबला न्यूजीलैंड ने जीता था, ऐसे में इस तीन मैचौं की सीरीज में अगर न्यूजीलैंड की टीम ये दूसरा मुकाबला जीत जाती है तो सीरीज पर उसका कब्जा हो जाएगा। हालांकि इस मुकाबले में अगर पाक जीत जाता है तो आखिरी मुकाबले में रोमांच बना रहेगा। 

13:41 (IST) 09 Nov 2018
अच्छी लय में है टेलर

पिछले मुकाबले में रॉस टेलर ने शानदार बल्लेबाजी की थी। ऐसे में न्यूजीलैंड की टीम को उम्मीद होगी कि वो इस मुकाबले में भी शानदार प्रदर्शन करेंगे और टीम को इस सीरीज जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

12:48 (IST) 09 Nov 2018
बैटिंग लाइनअप में बेहद मजबूत है पाकिस्तान

पाकिस्तान की अगर बात करें तो इस टीम की मजबूती है इसकी बल्लेबाजी। ऐसे में न्यूजीलैंड की टीम चाहेगी कि वो एक खास रणनीति के साथ मैदान में उतरे।

12:13 (IST) 09 Nov 2018
सीरीज के लिहाज से अहम है मुकाबला

टी-20 सीरीज में 3-0 से करारी शिकस्त खाने के बाद न्यूजीलैंड की टीम की निगाहें इस सीरीज में जीत हासिल करके उस हार का बदला लेना चाहेगी। ऐसे में यह मुकाबला सीरीज जीत के लिहाज सेबहद अहम है।

11:49 (IST) 09 Nov 2018
मोहम्मद हफीज से पाकिस्तान को होगी उम्मीद

टी-20 में भले ही पाक ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी हो लेकिन फिर भी वनडे मुकाबले के आंकड़े बताते हैं कि न्यूजीलैंड की टीम पाक से बेहतर है। ऐसे में पाक को अबतक सबसे बेहतर ओवरऑल प्रदर्शन करने वाले हफीज से खासा उम्मीदें होंगी।

11:25 (IST) 09 Nov 2018
ट्रेंट बोल्ट पर फिर होंगी निंगाहें

पिछले मुकाबले में पाकिस्तान की हार में अगर किसी खिलाड़ी का सबसे बड़ा योगदान था तो वो थे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट, जिनकी हैट्रिक ने पाक की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी थी।