ताज़ा खबर
 

VIDEO: कैटरीना के गाने ‘अफगान जलेबी’ पर थिरके टेनिस खिलाड़ी पेस और बोपन्ना

सभी खिलाड़ियों को बेहद तालमेल के साथ डांस करते हुए देख कर लग रहा था कि वे इसके लिए पहले से ही तैयारी करके आए थे।

Author नई दिल्ली | July 19, 2016 00:09 am
सभी खिलाड़ियों को बेहद तालमेल के साथ डांस करते हुए देख कर लग रहा था कि वे इसके लिए पहले से ही तैयारी करके आए थे।

डेविस कप टेनिस मुकाबले में दक्षिण कोरिया को 4-1 से शिकस्त देने के बाद लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना ने कैटरीना कैफ के गाने ‘अफगान जलेबी’ पर शानदार डांस किया। बिलकुल प्रोफेशनल डांसर्स के अंदाज में डांस करते हुए दोनों ने वहां मौजूद हर एक शख्स का मूड बना दिया। लिएंडर पेस ने इस वीडियो को अपने हैंडल से शेयर किया है, जिसमें उनके साथ उनकी टीम के बाकी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और साकेत मैननी भी नाचते दिख रहे हैं। इस जीत के साथ भारत ने डेविस कप के एशिया ओशियाना जोन ग्रुप 1 से वर्ल्ड प्लेऑफ में एंट्री कर ली है और इस जीत का जश्न खिलाड़ियों ने कुछ अलग ही अंदाज में मनाया।

देखें वीडियो-

सभी खिलाड़ियों को बेहद तालमेल के साथ डांस करते हुए देख कर लग रहा था कि वे इसके लिए पहले से ही तैयारी करके आए थे। रविवार को पेस और बोपन्ना की जोड़ी ने सीधे सेटों में 6-3, 6-4, 6-4 से दक्षिण कोरियाई जोड़ी को हराया। इस जीत के बाद पेस ने डेविस कप इतिहास में सबसे ज्यादा डबल्स मैचों में जीत के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App