ताज़ा खबर
 

वीडियो:क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नक्शेकदम पर है उनका बेटा, देखिए चार खिलाड़ियों को छकाते हुए कैसे किया गोल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है, जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर विपक्षी टीम के गोलपोस्ट के पास तीन खिलाड़ियों को छकाते हुए गोल दाग देते हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बेटे रोनाल्डो जूनियर।(Photo: Instagram)

यूनियन आॅफ युरोपियन फुटबॉल एसोशिएशन (UEFA) चैम्पियंस लीग के फाइनल मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जलवा कायम रहा। यह मुकाबला रियल मैड्रिड और जुवेन्टस के बीच शनिवार, 3 जून को खेला गया था। हम आपको क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खेल के बारे में नहीं बता रहे हैं, जिसके दम पर स्पेनिश क्लब ने युरोपियन चैम्पियनशिप में खिताबी जीत दर्ज की। हम स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में आपको नहीं बता रहे। हम ​पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियोनो रोनाल्डो के बेटे क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर के बारे में बता रहे हैं। जिन्होंने अपने बेहतरीन फुटबॉल स्किल से सबको अपना ​कायल बना दिया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर ने स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को ही अपने खेल का दीवाना नहीं बनाया, बल्कि अपने पिता जो खुद ही विश्व के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर्स में शुमार हैं, को भी अपने खेल का प्रशंसक बना दिया।

रियल मैड्रिड के यूरोपियन चैम्पियंस लीग का खिताब जीतने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है, जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर विपक्षी टीम के गोलपोस्ट के पास तीन खिलाड़ियों को छकाते हुए गोल दाग देते हैं। वीडियो में रियल मैड्रिड के पर्पल ड्रेस में खेलते ​हुए दिख रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर को विपक्षी टीम के गोलकीपर सहित तीन और खिलाड़ियों ने घेर रखा है। विपक्षी टीम के खिलाड़ी सफेद जर्सी में हैं। विपक्षी टीम के खिलाड़ी रोनाल्डो जूनियर से गेंद हथियाने के लिए जूझ रहे हैं, लेकिन उनके कौशल के आगे विपक्षी खिलाड़ियों की एक नहीं चलती। रोनाल्डो जूनियर उनको छकाते हुए गेंद को गोलपोस्ट में डालने में कामयाब हो जाते हैं। गौरतलब है कि रोनाल्डो जूनियर के पिता क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस साल ‘बैलन डी ऑर’ पुरस्कार जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

गौरतलब है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोल की मदद से रियल मैड्रिड ने शनिवार, 3 जून को कार्डिफ में खेले गए यूरोपियन चैम्पियंस लीग के फाइनल मुकाबले में इटली के क्लब जुवेंटस को 4-1 से हराकर चैंपियन्स लीग युग में यूरोपीय कप फुटबाल का खिताब बरकरार रखने वाली पहली टीम बन गयी। पुर्तगाल के सुपरस्टार ने शुरू में रियल मैड्रिड को बढ़त दिला दी थी लेकिन मारिया मैंडजुकिच के गोल से जुवेंटस ने बराबरी कर दी। इसके बाद कासेमीरो, रोनाल्डो और मार्को असेनसियो ने गोल दागकर रियाल मैड्रिड का पिछले चार वर्षों में चैंपियन्स लीग में तीसरा और कुल 12वां खिताब सुनिश्चित किया।

Video: 5 ऐसे क्रिकेटर जिन्होंने एक नहीं बल्कि दो देशों के लिए खेला है क्रिकेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App