ताज़ा खबर
 

WWE, RAW Ashley Massaro: डिप्रेशन से हार कर इस WWE स्‍टार ने की खुदकुशी, ब्रेन दान करने की जताई थी ख्‍वाहिश

WWE, RAW Ashley Massaro: एशले ने मृत्यु के बाद मस्तिष्क को दान करने की इच्छा जताई थी।न्यूयॉर्क पोस्ट को यह बात उनके वकील, कॉन्स्टेंटाइन क्यरोस ने बताई।

एशले ने 2005 और 2008 के बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई जुड़ी रही है।(Photo-Instagram/Ashley Massaro )

WWE, RAW Ashley Massaro: WWE की पूर्व रेसलर और चीन की रहने वाली  एशले मासारो ने गुरुवार को अपने घर में  आत्महत्या कर ली।  39 वर्षीय पूर्व वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) स्टार सालों से डिप्रेशन से जूझ रही थी। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार वह शायद क्रॉनिक ट्रॉमाटिक एन्सेफैलोपैथी (सीटीई) से पीड़ित  थीं।उनकी मौत के बाद एशले के दिमाग का इस्तेमाल कुश्ती से सीटीई और अन्य न्यूरोलॉजिकल प्रभावों को लेकर रिसर्च के काम आ सकता है। गौरतलब है कि एशले ने  मृत्यु के बाद मस्तिष्क को दान करने की इच्छा जताई थी।न्यूयॉर्क पोस्ट को यह बात उनके वकील, कॉन्स्टेंटाइन क्यरोस ने बताई।

एशले 2005 और 2008 के बीच WWE से जुड़ी थी। इस दौरान  उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई व अन्य पहलवानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।उन्होंने आरोप लगाया कि WWE ने रिंग में उनके न्यूरोलॉजिकल इंजरी को लेकर सही से बर्ताव नहीं किया।अल्जाइमर एसोसिएशन के अनुसार, भ्रम, स्मृति हानि, व्यक्तित्व परिवर्तन और आक्रामकता और अवसाद सहित व्यवहार परिवर्तन सीटीई के संभावित लक्ष्णों में शामिल हैं।

मांग ली थी माफी: द ग्लोब के मुताबिक, मुकदमे में एशले ने आरोप लगाया कि डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ने के बाद से उनके व्यवहार में काफी दुर्बल बदलाव आया है। इतना ही नहीं इसके चलते उन्हें नशीली दवाओं और ड्रग्स की लत भी लग गई है। हालांकि बाद में डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कहा था कि इस मुकदमे के लिए एशले ने माफी मांग ली है।

एशले मासारो  RAW Diva जीतकर पहली बार सुर्खियों में आई थी। इतना ही नहीं उन्होंने प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पेज पर भी जगह बना चुकी हैं। साल 2000 में वह एक बेटी की मां बनी थी , 2008 में जब उनकी बेटी की तबियत ज्यादा खराब  हो गई थी तो एशले मासारो ने WWE से संन्यास ले लिया था।खबरों के मुताबिक वह बिना शादी के ही  बेटी को जन्म दी थी।

 

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X