ताज़ा खबर
 

WWE: इस फेमस रेसलर के घर आया नन्हा मेहमान,शेयर की तस्वीरें

इस कपल ने काफी लंबे समय तक अपने इस रिश्ते को सीक्रेट रखा और अपने रिश्तों को विवादों से बचाते आए। ब्रे वायट और ऑफरमैन पिछले साल से लंबे समय के लिए WWEटीवी से गायब थे।

Bray wyatt, WWE,ब्रे वायट ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह पिता बन गए है। (Photo-Twitter/Bray Wyatt)

हाल के दिनों में WWE सुपरस्टार ब्रे वायट और रिंग अनाउंसर जोजो ऑफरमैन की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर इनके फॉलोवर्स भी काफी हैं। इस फेमस कपल के घर में अब किलकारियां गूंज रही हैं। दरअसल यह मशहूर जोड़ा बच्चे के माता-पिता बने हैं। ब्रे वायट ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह पिता बन गए है। ब्रे की प्रेमिका जोजो ऑफरमैन ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस कपल ने अपने बेटे का नाम नैश रखा है।

इस कपल ने काफी लंबे समय तक अपने इस रिश्ते को सीक्रेट रखा और अपने रिश्तों को विवादों से बचाते आए। ब्रे वायट और ऑफरमैन पिछले साल से लंबे समय के लिए WWEटीवी से गायब थे, हालांकि ब्रे वायट ने हाल ही में नए सैगमेंट के साथ कंपनी में वापसी की है। वहीं, जोजो ऑफरमैन एवोल्यूशन पीपीवी के बाद से कंपननी से नदारद हैं। बता दें कि 25 की साल की जोजो ऑफरमैन पूर्व रिंग अनाउंसर डॉडर्स जोस ऑफरमैन की बेटी है। टोटल डीवाज के जरिए जोदजो ऑफरमैन ने पहली बार डेब्यू किया था। इसके बाद से वह WWE के साथ काम कर रही है। जोजो रॉ में रिंग अनाउंसर और इंटरव्यू लेते हुए नजर आती हैं।

बता दें कि ब्रे वायट और जोजो ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि कि जून के महीने में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। हालांकि मई के माह में ही फैंस को दुड न्यूज मिल गई। ब्रे वायट ने अपने ट्विटर हैंडल पर जोजो ऑफरमैन के साथ अपने बेटे नैश की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद WWE सुपरस्टार्स और फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल कप्तान डेविड बैकहम पर ड्राइविंग बैन और जुर्माना