ताज़ा खबर
 

टेनिस रैंकिंग: सानिया मिर्ज़ा शीर्ष पर, रोहन बोपन्ना एक पायदान खिसके

सानिया मिर्जा के 8885 अंक हैं और वह नंबर दो पर काबिज अपनी पूर्व साथी स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिगिंस से 325 अंक आगे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: October 11, 2016 1:34 AM
WTA Ranking, Sania Mirza, Atp Ranking, Rohan Bopanna, Sania Mirza News, Sania Mirza latest news, Rohan Bopanna Newsभारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा। (एपी फाइल फोटो)

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने डब्ल्यूटीए की ताजा विश्व रैंकिंग में युगल में अपनी नंबर एक पोजीशन अधिक मजबूत कर ली है जबकि एटीपी पुरुष युगल में रोहन बोपन्ना एक पायदान नीचे 19वें नंबर पर खिसक गए हैं। सानिया के 8885 अंक हैं और वह नंबर दो पर काबिज अपनी पूर्व साथी स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिगिंस से 325 अंक आगे हैं। हिंगिस 8560 अंकों के साथ फिर से शिखर पर पहुंचने की कवायद में लगी हैं। एटीपी युगल रैंकिंग में रोहन बोपन्ना अब भी भारतीयों में शीर्ष पर हैं लेकिन वह एक पायदान नीचे 19वें स्थान पर खिसक गए हैं।

लिएंडर पेस एक पायदान ऊपर 59वें स्थान पर हैं। भारतीयों में उनके बाद दिविज शरण (68) अ‍ैर पुरव राजा (72) भी शीर्ष 100 में शामिल हैं। एकल रैंकिंग में साकेत मयनेनी भारतीय खिलाड़यों में नंबर एक बने हुए हैं। वह ओवरआल 154वें स्थान पर हैं और वह इस बार एक पायदान आगे बढ़े हैं। रामकुमार रामनाथन 228वें जबकि युकी भांबरी 283वें स्थान पर हैं। सुमित नागल ने 63 अंकों की लंबी छलांग लगायी है और वह 350वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Next Stories
1 ब्रिक्स अंडर-17 फुटबॉल टूर्नामेंट: भारत करो या मरो मुकाबले में चीन से भिड़ेगा
2 हरियाणा ने जीता सुब्रतो कप जूनियर लड़कियों का खिताब
3 नहीं रहे पूर्व जूनियर वेल्टरवेट चैम्पियन ‘द हाक’ आरोन प्रियोर
यह पढ़ा क्या?
X