ताज़ा खबर
 

LOVE STORY: सानिया मिर्जा के यूं दीवाने हुए कि शादी से पहले उनके घर में रहने लगे थे शोएब मलिक

Sania Mirza Birthday: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की लव स्टोरी की शुरुआत एक रेस्तरां से हुई थी।

सानिया और मलिक पहली बार ऑस्‍ट्रेलिया के होबार्ट शहर में एक रेस्तरां के अंदर मिले थे।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की लव स्टोरी की शुरुआत एक रेस्तरां से हुई थी। सानिया मिर्जा ने ऑटोबायोग्राफी ‘Ace against Odds’ में शोएब मलिक से मुलाकात और फिर शादी के बारे में जिक्र किया है। किताब के अनुसार सानिया और मलिक पहली बार ऑस्‍ट्रेलिया के होबार्ट शहर में एक रेस्तरां के अंदर मिले थे। पहली मुलाकात के बाद ही शोएब का दिल सानिया के लिए धड़कने लगा और वह उनसे मिलने के बहाने ढूंढने लगे। लेकिन दोनों ही अपने-अपने टूर्नामेंट में बिजी होने की वजह से नहीं मिल सकते थे। 2010 में सानिया होबार्ड (ऑस्ट्रेलिया) में टूर्नामेंट खेलनी गईं थीं और शोएब भी अपनी टीम के साथ वहीं थे। यहां सानिया ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलने गईं थी और हारकर बाहर हो गईं थी। शोएब भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज खेल रहे थे। जब सानिया और शोएब की दोस्ती की खबर सानिया के पिता को लगी तो उन्होंने शोएब को डिनर पर बुला लिया। इसके बाद से शोएब और सानिया एक-दूसरे के काफी क्लोज आ गए।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Moto G6 Deep Indigo (64 GB)
    ₹ 15727 MRP ₹ 19999 -21%
    ₹0 Cashback

इसके कुछ दिनों बाद शोएब सानिया के साथ उनके घर पर रहने लगे। जिस पर लोगों ने सवाल भी खड़े किए थे। लोगों का मानना था कि शोएब शादी से पहले दुल्हन के घर में कैसे रह सकते हैं, यह इस्लाम के खिलाफ है इसे लेकर कई बार हंगामा भी हुआ। मीडिया शोएब और सानिया को लेकर कई तरह की खबरें चलाने लगी। किसी तरह शादी से एक दिन पहले शोएब होटल पहुंचने में कामयाब हुए और दोनों ने शादी कर अपने रिश्ते को नाम दे दिया। 12 अप्रैल 2010 को इन्होंने शादी कर ली।

हालांकि 2014 में इनके वैवाहिक जीवन में दरार की खबरें आने लगी थी, लेकिन शोएब ने इसका खंडन करते हुए कहा कि उनका वैवाहिक जीवन सुखमय है। दोनों के बीच किसी तरह का मतभेद या कोई और परेशानी नहीं है। मलिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सानिया और मैं दुबई में साथ हैं और एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं। लेकिन पेशेवर खिलाड़ी होने के कारण हमें अपनी व्यवस्तताओं का भी ध्यान रखना पड़ता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App